DHONI के फेंस ने चीफ सिलेक्टर की धुलाई कर डाली

Wednesday, August 16, 2017

नई दिल्ली। एक बार फिर साबित हो गया कि धोनी एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड हैं। क्रिकेट में लोकप्रियता का पैमाना बन गए हैं। कल चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा था कि यदि धोनी का प्रदर्शन खराब हुआ तो उन्हे बाहर निकाल दिया जाएगा। जवाब ने फेंस ने प्रसाद को उनकी 'औकात' ​याद दिला दी। यहां तक चुनौती दे डाली वो एक स्टंपिंग करके दिखाएं। यूजर्स ने कहा कि अपनी करियर में झांककर देखो इसके बाद धोनी जैसे महान खिलाड़ी पर कोई बयान जारी करो। 

एक यूजर ने बेहद गुस्से में लिखा, ”धोनी बिना कुछ किए टीम में नहीं रह सकते, एमएसके प्रसाद. बीसीसीआई आपको प्रसाद से एक स्टंपिंग करके दिखाने के लिए कहना चाहिए. जैसे उनके रिकॉर्ड हैं वो क्रिकेट स्टेडियम में दाखिल होने लायक भी नहीं हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा, बीसीसीआई जिसने सिर्फ 6 टेस्ट और 17 वनडे खेले हैं, वो कैसे युवराज, रैना और धोनी के बारे में कुछ भी कह सकता है।

आपको बता दें कि धोनी के बारे में बोलते हुए प्रसाद ने कहा था, अगर एमएस अच्छा खेलते हैं तो उन्हें चुनने में क्या तकलीफ है। लेकिन हां, अगर वो अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहते हैं तो हम उनके विकल्पों की तलाश कर सकते हैं। धोनी के भविष्य के बारे में पूछने पर मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि इसकी भविष्यवाणी करना मुश्किल है लेकिन जब तब वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तब तक किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week