DELHI BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला: झंडा चौक पर डंडा मारा, चश्मा टूटा

Sunday, August 20, 2017

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के बवाना विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर शनिवार रात बवाना में आयोजित की गई जनसभा के दौरान दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी पर अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया। तिवारी पर डंडा फैंककर मारा गया और पथराव भी हुआ। इस हमले में तिवारी को चोटें आईं एवं उनका चश्मा टूट गया। वारदात के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। यह पता नहीं चल पाया कि वो तिवारी का विरोध कर रहा था या किसी दूसरी पार्टी का कार्यकर्ता था। भाजपा की स्थानीय कार्यकर्ता बबिता राठौर ने नरेला थाने में लिखित शिकायत दे दी है।

दरअसल, मनोज तिवारी शनिवार रात करीब आठ बजे बवाना जेजे कॉलोनी के झंडा चौक पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी पीछे से फेंका गया एक डंडा उनके हाथ पर लगा। वह जब तक कुछ समझ पाते, तब तक कुछ पत्थर भी फेंके गए। हमले के बाद भी मनोज तिवारी ने भाषण जारी रखते हुए शांति बनाए रखने की अपील की।

इस बीच कार्यकर्ताओं ने आसपास के इलाके में हमलावर की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है।

हम विकास के लिए अपना काम करते रहेंगे। चाहे दूसरे लोग जो तिकड़म अपना लें। जनता आने वाले समय में इन्हें जवाब देगी। इस तरह के हमले विपक्षियों में लगातार बढ़ रही हताशा को दिखाते हैं।

यहां पर बता दें कि दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर 23 अगस्त को मतदान होना है। मतों की गणना 28 अगस्त को होगी। चुनाव आयोग ने विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के तहत होने वाले मतदान में वीवीपैट युक्त इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) इस्तेमाल करने का फैसला किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week