ग्राहकों ने बिल्डर का आॅफिस तोड़ा, भागकर बचा CMD

Sunday, August 13, 2017

नोएडा। नोएडा सेक्टर-128 स्थित जेपी बिल्डर के सेल्स ऑफिस में शनिवार को सैकड़ों ग्राहकों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्राहक, दरवाजे पर मौजूद सुरक्षा गार्डों को धकियाते हुए अंदर घुसे और सेल्स ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद जेपी ग्रुप के सीएमडी मनोज गौड़ बाउंसर्स के साथ आए और लोगों को समझाने की कोशिश की, कि जेपी ग्रुप दीवालिया नहीं होगा। यह सुनकर कुछ लोग शांत हुए परंतु कुछ ग्राहकों ने सीएमडी मनोज पर हमला करने की कोशिश की। बाउंसर्स मनोज को भीड़ से बचाते हुए निकाल ले गए।

शनिवार सुबह करीब 10 बजे जब बायर्स ने बिल्डर ऑफिस के मुख्य गेट पर जाकर अधिकारियों से मिलने की पेशकश की तब गार्डों ने जबरन रोक लिया। इससे गुस्साए बायर्स बैरिकेडिंग तोड़कर सेल्स ऑफिस के गेट तक पहुंच गए और तोड़फोड़ व जमकर नारेबाजी करने लगे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भी जाम लगाने का प्रयास किया। इन लोगों ने कहा कि जीवन भर की कमाई को अपना घर पाने की आस में 6-7 साल से निवेश करते रहे और अब वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

बायर्स के विरोध को देखते हुए जेपी ग्रुप के सीएमडी मनोज गौड़ बाउंसरों के साथ लोगों के बीच पहुंचे और उन्होंने सभी को आश्वासन दिया। हालांकि, इसके बाद भी कुछ लोगों ने विरोध जताया और सीएमडी को पकड़ने की कोशिश की। इसे देख बाउंसरों ने लोगों को रोका और सीएमडी को दूर लेकर चले गए। बिल्डर ऑफिस में तोड़फोड़ और हंगामे का यह सिलसिला सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर करीब 2 बजे तक चला।

योगी जी घर दिलाओ नहीं तो जहर खिलाओ
इस दौरान दिल्ली-एनसीआर से आए बायर्स ने विरोध जताते हुए “योगी जी घर दिलाओ, नहीं तो जहर खिलाओ” के नारे भी लगाए। 500 से ज्यादा की संख्या में आए लोगों ने कहा कि ‘’हमें उम्मीद थी कि मोदी सरकार के आने से हमें अपने घर जरूर मिल जाएंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।” बायर्स ने बताया कि रविवार को वह दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेंगे।

मीडिया में आई खबरें गलत : सीएमडी
जेपी बिल्डर के सीएमडी मनोज गौड़ ने बायर्स के सामने दावा किया कि दिवालिया घोषित होने की संभावना को लेकर मीडिया में आई खबरें गलत हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोगों के बहुत सारे सवालों के जवाब मेरे पास नहीं हैं लेकिन लोग मुझ पर विश्वास रखें। अगर ऐसा नहीं होता तो हम आपके सामने क्यों आते?

मतभेद के बाद बायर्स में भी बन गए दो गुट
शनिवार को सीएमडी मनोज गौड़ के आश्वासन देने के बाद भी कुछ लोगों ने विरोध जताया और गाली-गलौज की तब बायर्स में भी मतभेद शुरू हो गया। दरअसल, कुछ बायर्स बात करना चाहते थे लेकिन कुछ ने धक्कामुक्की शुरू कर दी जिसके बाद सीएमडी को लौटना पड़ा। इसके बाद बायर्स में ही दो गुट बन गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं