CM के जिले में माफिया ने पुलिस के सामने SDM का हाथ तोड़ दिया

Thursday, August 24, 2017

नसरुल्लागंज/सीहोर। मुख्यमंत्री के गृहजिले सीहोर में रेत का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है। माफिया के बुलंद हौंसलों का एक और प्रमाण बीते रोज सामने आया जब रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रहे एसडीएम एचएस चौधरी पर एक ड्राइवर ने हमला कर दिया। जिसमें उनका हाथ टूट गया। चौंकाने वाली बात तो यह है कि जिस समय यह हमला हुआ, पुलिस बल भी वहां मौजूद था जबकि ड्राइवर अकेला था। याद दिला दें कि सीएम शिवराज सिंह ने हाल ही में नर्मदा यात्रा पूरी की है और नर्मदा नदी से रेत उत्खनन पर प्रतिबंध भी घोषित किया है। 

आंबा कदीम रोड पर रेत से भरे छह डंपर मुख्य मार्ग पर खड़े होने की सूचना पर एसडीएम एचएस चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रशासन के दल को देख तीन डंपर चालकों ने रेत को मुख्य मार्ग पर ही खाली किया और भागने लगे। एसडीएम ने जब एक ड्राइवर को रोका तो उसने हमला कर दिया। पुलिस बल की मौजूदगी में हुए इस हमले में एसडीएम का हाथ टूट गया। हाथ फ्रेक्चर होने के बाद भी एसडीएम नहीं माने और मौके से रेत से भरे 3 डंपर तथा 3 खाली डंपरों के अतिरिक्त एक ट्रैक्टर को थाने ले आए। प्राथमिक उपचार के दौरान डॉक्टरों ने दाहिने हाथ की हड्डी में फ्रेक्चर होने पर उन्हें प्लास्टर चढ़ा दिया।

डंपर चालक ने पेट्रोल पंप पर रेत खाली की और वाहन लेकर हुआ फरार
श्यामपुर में बुधवार की सुबह सात बजे तहसीलदार मोतीलाल अहिरवार ने राजस्व अमले के साथ अवैध रूप से या ओवर लोड नर्मदा रेत से भरी वाहनों पर कार्रवाई की। भोपाल की तरह से आ रहे एक डंपर और एक ट्रक को श्यामपुर में पकड़ा। दोनों को थाने में खड़ा कराया गया। इसी तरह दोराहा जोड़ पर नायब तहसीलदार अनिल कुमार पटेल ने अमले के साथ दोराहा जोड़ से रेत से ओवर लोड भरे दो डंपर जब्त किए। इन्हें सेवा सहकारी समिति परिसर में खड़ा कराया गया। इस बीच एक डंपर चालक को और पकड़ा तो उसने पाटीदार पेट्रोल पंप पर रेत को जबरन खाली किया और फरार हो गया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे राजस्व अधिकारियों ने जब्त रेत का पंचनामा बनाकर रेत पंप संचालक के हवाले की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week