CAREER COLLEGE में बेधड़क घुसे गुंडे, छात्र को अधमरा किया

Wednesday, August 23, 2017

भोपाल। CAREER COLLEGE BHOPAL में खुली गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां पढ़ने वाले 2 स्टूडेंट्स ने अपने जूनियर स्टूडेंट को बाहरी गुंडों को बुलाकर पीटा। यह हमला इसलिए किया गया क्योंकि स्टूडेंट्स लड़कियों पर अश्लील कमेंट करते थे और जूनियर ने उन्हे ऐसा करने से मना किया था। पुलिस ने आरोपी छात्रों एवं बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज ​कर लिया है परंतु सवाल यह है कि थानों में लिस्टेड गुंडे कॉलेज परिसर में कैसे आए। जिस कॉलेज में छात्राएं पढ़तीं हों वहां अपराधियों की इस तरह खुली आवाजाही कालेज की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है। 

सिद्धार्थ इन्क्लेव, नरेला शंकरी निवासी 19 वर्षीय कपिल शर्मा कॅरियर कॉलेज में बीकॉम थर्ड सेमेस्टर का छात्र है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कपिल अपने दोस्तों के साथ कॉलेज कैंटीन में बैठा था। तभी वहां सीनियर छात्र हर्ष और ऋतिक आ गए। दोनों ने कपिल के साथ बैठी लड़कियों पर कमेंट करने शुरू कर दिए। कपिल ने इसका विरोध किया। गाली गलौच करते हुए दोनों कैंटीन से बाहर निकल गए। दो घंटे बाद कपिल कॉलेज की पार्किंग में पहुंचा तो उन्होंने अपने दो अन्य साथियों देवाशीष और प्रतीक जैन के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने छात्र को डंडों से इतना पीटा कि उसके सिर और कान से खून निकलने लगा। 

दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड 
गोविंदपुरा थाने के एसआई सतेंद्र कुशवाहा के मुताबिक देवाशीष और प्रतीक का अवधपुरी थाने में आपराधिक रिकॉर्ड है। ये दोनों कॉलेज के छात्र नहीं हैं, फिर भी वहां गुंडागर्दी करने पहुंचे थे। कपिल की शिकायत पर मारपीट करने वाले चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week