रेणुका सुसाइड केस: सास का BP बढ़ गया, नौकरानी गांव भाग गई

Sunday, August 27, 2017

भोपाल। रेणुका मित्तल सुसाइड केस का रहस्य बढ़ता जा रहा है। माता, पिता और पति की चुप्पी के बाद शनिवार को जब पुलिस सास के बयान लेने पहुंची तो उनका बीपी बढ़ गया। उन्होंने बयान देने से इंकार कर दिया। रेणुका ने अपनी सास को मुख्य आरोपी बताया है। रेणुका के नोट में जिस नौकरानी भगवती को मुख्य गवाह बताया गया है वो भोपाल छोड़कर चली गई है। उसकी लोकेशन गांव में मिल रही है। पुलिस के सामने यह मामला पहले दिन से चुनौती बना हुआ है। सुसाइड का असली कारण अब तक सामने नहीं आया है। 

एमपीनगर के एएसआई सर्वेश सिंह का कहना है कि रेणुका मित्तल की सुसाइड नोट के सामने आने के बाद दो दिन से उनके ससुराल पक्ष के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। ससुर विष्णु मित्तल, देवर विवेक मित्त्ल और उनकी खुशबू के बयान पूरे हो चुके हैं। शुक्रवार को सास के बयान दर्ज किए गए थे। शनिवार को फिर से उनके बयान दर्ज होने थे, लेकिन जब पुलिस उनके घर पहुंची तो सास का बीपी बढ़ गया। उन्होंने बयान देने से इंकार कर दिया। 

भगवती गांव चली गई
एएसआई सिंह का कहना है कि भगवती के भी बयान दर्ज किए जाना हैं। सुसाइड नोट में उसका नाम मुख्य गवाह के तौर पर है परंतु नौकरानी भगवती भोपाल में नहीं है। उसकी लोकेशन गांव में मिल रही है। पुलिस उसके लौटने का इंतजार कर रही है। 

संबंधित समाचार: 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week