BMHRC: स्वतंत्रता दिवस समारोह में कर्मचारी की पत्नी ने किया आत्मदाह का प्रयास

Thursday, August 17, 2017

भोपाल। बीएमएचआरसी में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर एक महिला हाथ में केरोसिन लेकर पहुंच गई और आत्मदाह का प्रयास किया। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे काबू किया और पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। दरअसल, महिला का पति यहां काम करता था। उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। महिला इसी बात का विरोध कर रही थी। 

टीआई निशातपुरा शिव नारायण मुकाती के अनुसार एक महिला आत्मदाह की कोशिश कर रही थी। लोगों ने उसे पकड़कर के पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने बताया कि उसके पति ने सुपरवाइजर की पिटाई कर दी थी। तब सुपरवाइजर ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। वह खौफ बनाकर पति को दोबारा नौकरी पर रखवाना चाह रही थी। टीआई मुकाती के अनुसार सुपरवाइजर ने मजदूर के खिलाफ अब तक कोई शिकायत नहीं की है। ऐसे में कोई मामला नहीं बनता है।

अगर जरूरी हुआ तो महिला के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश करने का प्रकरण दर्ज किया जा सकता है। हालांकि अब तक किसी पर भी कोई मामला दर्ज नहीं किया है। वहीं बीएचएमआरसी प्रबंधन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि एक मजदूर ने सुपरवाइजर की पिटाई कर दी थी। उसके बाद उसे नौकरी से हटा दिया गया था। उसकी पत्नी उसे नौकरी पर वापस रखवाने के लिए कार्यक्रम के दौरान हंगामा करने लगी। उसके आत्मदाह का प्रयास करने के पहले ही अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ने पकड़ लिया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं