बेटी ने जिससे लव मैरिज की थी, मां ने थाने में उसकी हत्या कर दी

Sunday, August 20, 2017

खरगोन। अपनी बेटी के लव मैरिज करने से एक महिला इस कदर गुस्साई कि उसने पुलिस थाने के भीतर उस युवक की हत्या कर दी जिससे उसकी बेटी ने लवमैरिज की थी। शादी के बाद नवदंपत्ति पुलिस थाने में अपनी रजिस्टर्ड शादी की जानकारी देने आए थे। उनकी गुमशुदगी के मामले दर्ज कराए गए थे। जब वो थाने में औपचारिक कार्रवाई कर रहे थे तभी युवती की मां अपने पल्लू में चाकू छिपाकर लाई और मौका पाते ही युवक पर टूट पड़ी। उसने युवक पर कई वार किए जिससे युवक की मौत हो गई। 

बावड़ी क्षेत्र की शानू उर्फ प्रेरणा महाजन और ​भावसार कॉलोनी के सागर धारे आपस में प्रेम करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन प्रेरणा की मां सीमा को रिश्ता मंजूर नहीं था। दोनों 17 अगस्त को किसी को बताए बिना घर से भाग गए और इंदौर में कोर्ट मैरिज कर ली। प्रेरणा के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने कोतवाली थाने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। 19 को दोनों खरगोन लौटे और सीधे थाने पहुंच गए। उनके मिलाने की सूचना मिलते ही सीमा भी अपने पति और बेटे के साथ थाने आ गई।

थाने आकर सीमा पहले तो सामान्य बनी रही लेकिन वह घर से ही सागर को मारने का प्लान बनाकर आई थी। वह अपनी साड़ी में एक खंजर और एक बड़ा चाकू छिपाकर लाई थी। सागर के बयान के दौरान वह वाशरूम गई और अचानक चाकू निकालकर सागर पर टूट पडी। वह चाकू से सागर की पीठ पर लगातार वार कर रही थी उससे बचने के लिए सागर बाहर की तरफ भागा। पुलिस वालों ने जैसे तैसे उसे सीमा से छुड़वाया।

यह देख प्रेरणा अपने पति को बचाने दौड़ी, सागर की पीठ और गर्दन से खून बह रहा था प्रेरणा ने तत्काल उसके घाव पर अपना रुमाल रख दिया। प्रेरणा के पूरे हाथ सागर के खून से सन गए। पति पर मां द्वारा किए गए इस हमले से वह बदहवास हो गई। बाद में सागर के दोस्त के साथ वह उसे लेकर अस्पताल पहुंची।

कहा मां को सजा दिलवाना चाहती हूँ...
मेहंदी रचे हाथों में पति का खून दिखाते हुए प्रेरणा ने कहा कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी अपनी मां मेरे साथ ऐसा करेगी। मेरी लव मैरिज से मेरी पापा और भाई को कोई ऐतराज नहीं हैं बस मम्मी को ही समस्या थी, मैंने सोचा था मम्मी भी मान जाएगी, लेकिन उन्होंने तो मेरे सुहाग पर ही हमला बोल दिया। मैंने उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है मैं चाहती हूँ कि उनको सख्त से सख्त सजा मिले।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं