सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की थी शांति की अपील, पब्लिक भड़क गई

Saturday, August 26, 2017

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को 15 साल पुराने रेप केस में दोषी करार दिया गया है जिसके बाद से उनके प्रशंसकों और भक्तों ने कई जगह हिंसा और आगजनी की है। राम रहीम मामले में ट्वीट करने पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार ट्रोल किये जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने ऐसे संवेदनशील मामले में भी अपनी फिल्म का ही प्रमोशन कर डाला। सिद्धार्थ का किया हुआ ट्वीट शान्ति की गुहार लगाते हुए था जिसमें उन्होंने लिखा था कि फैन्स उनकी फिल्म बाद में भी देख सकते हैं, पहले उन्हें शांति बनाए रखनी चाहिए. लेकिन इस ट्वीट की वजह से वो ट्विटर पर काफी ट्रोल हुए.

राम रहीम की अदालत में पेशी से ठीक पहले गायक मीका ने भी एक ऐसा ही ट्वीट किया था जिसके बाद ट्विटर पर लोग उनके विरोध में उतर आए. मीका सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'मेरी दुआएं गुरमीती भाजी के साथ हैं मैं उम्मीद करता हूं कि कोर्ट इस मामले में सही निर्णय लेगा।' मीका के इस ट्वीट पर सोशल पर लोगों ने उन्हें जमकर सुनाया है। किसी ने कहा कि एक रेपिस्ट को लिए प्रार्थना करते हुए शर्म आनी चाहिए तो किसी ने तो इस ट्वीट के लिए छी और थू जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। एक ने लिखा, 'मीका आपके लिए जो सम्मान था मेरे मन में उसे आज आपने खो दिया है, सचमुच शर्मनाक।' लगभग हर किसी ने मीका के इस ट्वीट के लिए शर्मनाक हरकत ही कहा।

फरहान अख्तर ने राम रहीम के समर्थकों से अनुरोध किया कि उन्हें ये दंगे बंद कर देने चाहिए. साथ ही उन्होंने क़ानून को अपना काम करने देंगे की मांग की. अनुपम खेर ने कहा कि अब सरकार को पूरे दमखम से बाबा राम रहीम पर रोक लगा देनी चाहिए. रवीना टंडन ने शर्म और अफ़सोस जताते हुए कहा कि ऐसे गुंडों के प्रदर्शन पर रोक लगाई जानी चाहिए. डायरेक्टर हंसल मेहता ने न्याय व्यवस्था को बधाई दी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week