शारजाह में BJP नेत्री कार से गिरी, मौत

Friday, August 18, 2017

दुबई। शारजाह में चलती कार से गिरने के बाद भाजपा नेत्री और पूर्व पार्षद की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केरल की रहने वाली सुनीता प्रशांत (40) मंगलवार को कार से गिर गईं और सड़क पर लगे लैंपपोस्ट से उनका सिर टकरा गया। सुनीता कसारगोड के अदुखत व्याल समुद्र तटक्षेत्र की रहने वाली थी। वह शारजाह स्थित एक सैलून में गत पांच वर्षों से ब्यूटीशियन के रूप में काम कर रही थीं।

शारजाह में भारतीय पीपुल्स फोरम के अध्यक्ष गणेश अरमंगणम ने कहा कि सुनीता कसारगोड नगरपालिका में भाजपा के टिकट पर पार्षद चुनी जा चुकीं थीं। 2011 में राज्य विधानसभा चुनावों के दौरान उदुमा विधानसभा क्षेत्र से वह भाजपा की उम्मीदवार रह चुकीं थीं। उन्होंने कहा कि जिस इमारत में सैलून था, उसी में वह अन्य सहयोगियों के साथ रह रहीं थीं।

गणेश अरमंगणम के मुताबिक, सैलून का मालिक अपने सभी कर्मचारियों को घुमाने ले जा रहा था, क्योंकि उस दिन बिल्डिंग में कैमिकल का छिड़काव किया गया था। उनकी कार धाएद रोड़ पर जा रही थी, तभी दरवाजा अचानक खुल गया और गिरने से सुनीता की मौत हो गई। सैलून मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि सुनीता केरल की राजनीति में बहुत सक्रिय थीं, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उन्हें दुबई आना पड़ा था। उनके परिवार में पति और दो बच्चे हैं। पति बच्चों के साथ केरल में रहता है, लेकिन अभी दो माह के लिए दुबई आया था। वह होटल में ठहरा हुआ था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week