नशे में धुत BJP नेता ने लक्झरी होटल में की तोड़फोड़, शराब की बोतल फोड़ दीं

Sunday, August 20, 2017

भोपाल। शनिवार रात जब अमित शाह 2 दिन हुईं बैठकों की समीक्षा कर रहे थे तभी भोपाल के सबसे लक्झरी होटल कोर्टयार्ड बाय मेरियट में पुराने भोपाल का एक दिग्गज भाजपा नेता नशे में धुत होकर तोड़फोड़ कर रहा है। तुनकमिजाज नेता ने होटल में शराब की बोतल फोड़ीं और जाते जाते होटल की पार्किंग में लगे स्टॉपर को को भी अपनी कार से तोड़ता गया। होटल प्रबंधन ने पहले तो पुलिस को बुलाया फिर कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। ना तो प्रबंधन ने शिकायत की और ना ही पुलिस ने कार्रवाई की कोशिश की। 

पुराने भोपाल के एक भाजपा नेता दोस्तों के साथ होटल कोर्टयार्ड बाई मेरियट में गए थे। जहां शराब पीने के दौरान उसका होटल के कर्मचारियों से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान भाजपा नेता और उसके दोस्तों ने हंगामा कर बोतलें फोड़ दी थीं। घटना की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन भाजपा नेता कार से भाग गया। इस दौरान उसने पार्किंग में  स्टॉपर को उड़ा दिया था। 

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई वारदात
सूत्रों की माने तो होटल में सीसीटीवी कैमरे लग हैं, जहां वारदात हुई, वह क्षेत्र कैमरे की जद में था। इसलिए पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई है। साथ ही पार्किंग में भी कैमरे लगे हुए हैं। चूंकि मामला भाजपा से जुड़ा है इसलिए ना तो होटल प्रबंधन शिकायत करना चाहता और ना ही पुलिस कार्रवाई के लिए सीसीटीवी फुटेज जब्त कर रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week