मप्र में BJP के मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा ने किया राष्ट्रध्वज का अपमान

Tuesday, August 15, 2017

भोपाल। स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर आज देश भर में ध्वजारोहरण किया गया। असम और उत्तरप्रदेश के कई इलाकों में तो कमर तक पानी भरा होने के बावजूद विधि विधान के साथ ध्वजारोहरण किया गया परंतु मप्र के विदिशा शहर में उद्यानिकी राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश मीणा ने राष्ट्रध्वज का खुला अपमान किया। 

विदिशा जिला मुख्यालय पर होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य कार्यक्रम में उद्यानिकी राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश मीणा मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम का भव्य आयोजन पुलिस परेड ग्राउंड में किया गया। इस दौरान उद्यानिकी राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश मीणा ने ध्वजारोहण तो किया परंतु इसके बाद राष्ट्रध्वज को सलामी नहीं दी। वहां मौजूद सभी नागरिकों ने ध्वज को सलामी दी परंतु वो हाथ नीचे किए खड़े रहे। 

बता दें ये वही मंत्री हैं जिन्होंने मार्च 2017 में महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं का सम्मान करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं से भरे मंच पर अपने पैर छुलवाए थे। इसके अलावा इन पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लग चुका है। इन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं संस्थापक सदस्य बाबूलाल गौर को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की थी। इतना ही नहीं इन्होंने प्रख्यात हिंदू संत कमल किशोर नागर को ढोंगी भी बताया था। भोपाल एनकाउंटर विवाद के समय भी इन्होंने अटपटा बयान दिया था। कहा था 'प्रदेश सरकार आतंकियों को जिंदा पकड़ने की बजाए एनकाउंटर करने में ज्यादा भरोसा करती है।'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week