सागर की छात्राओं को धमकाकर अमित शाह के कार्यक्रम में BHOPAL लाया गया

Tuesday, August 22, 2017

भोपाल। अमित शाह का भोपाल प्रवास पूर्ण हो चुका है परंतु इस प्रवास के दौरान जो कुछ हुआ वो सुर्खियां बन रहा है। शिवराज सिंह चौहान ने 'मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना' का शुभारंभ अमित शाह के हाथों कराया। अब खुलासा हो रहा है कि कार्यक्रम में छात्राओं को धमकी देकर बुलाया गया था। कहा गया था कि यदि वो उपस्थित नहीं हुईं तो उनका रजिस्ट्रेशन केंसिल कर दिया जाएगा। मामला सागर के गर्ल्स कॉलेज का है। जहां से 4 बसों में भरकर छात्राओं को लाया गया। 

सागर के अखबारों में छपी खबर के अनुसार गर्ल्स कॉलेज सागर में दाखिला लेने वाली 252 मेधावी छात्राओं को कॉल करके धमकाया गया। सभी से कहा गया कि जो नहीं आएगा उनका रजिस्ट्रेशन कैंसिल हो जाएगा। फरमान सुनकर छात्राएं पहुंच गईं। सुबह 5.45 बजे छात्राएं पहुंची तो उन्हे ले जाने के लिए बसों का इंतजाम ही नहीं था। एडमिशन कैंसिल होने का भय सता रहा था, लिहाजा छात्राअों और अभिभावकों ने हंगामा कर दिया। वहां मौजूद कॉलेज प्रबंधन ने सुर बदलते हुए रजिस्ट्रेशन निरस्त नहीं होने की बात कही। इस पर कई अभिभावक बोले कि व्यवस्थाएं नहीं बन रहीं तो झूठ बोल रहे हैं। हम नहीं मानेंगे। 

बाद में कॉलेज प्रबंधन ने 4 बसों का इंतजाम किया। इस झमेले में करीब 7.45 बज गए। इसके बाद चार बसों से करीब 250 छात्राएं भोपाल के लिए रवाना हुईं। लिहाजा जब छात्राएं भोपाल पहुंची तो उस समय सीएम का भाषण चल रहा था। 

ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली 
मैं पिछले दो दिनों से इंदौर मीटिंग में गया था। रविवार को ही लौटा और सीधा कॉलेज पहुंचा, जहां से छात्राएं भोपाल जा रहीं थीं। छात्राओं को भोपाल भेजने, साथ जाने आदि के लिए मैंने एक कमेटी भी बनाई थी। मुझे ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है कि किसी को एडमिशन कैंसिल करने का भय दिखाकर जबरन भोपाल भेजा गया हो। 
डॉ. अखिलेश पटैरिया, प्राचार्य गर्ल्स कॉलेज सागर

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week