BHOPAL: यात्री को आया हार्टअटैक, ड्राइवर-कंडक्टर बस बंद करके चले गए, मौत, गिरफ्तार

Sunday, August 27, 2017

भोपाल। आईएसबीटी भोपाल में आई बस एमपी-37-पी-0486 में एक यात्री को हार्टअटैक आ गया। वो पीछे की सीट पर लेट गया। ड्राइवर-कंडक्टर ने स्टेंड पर बस खड़ी की और बंद करके चले गए। उन्होंने देखा ही नहीं कि बस में यात्री शेष रह गए हैं या नहीं। इस कारण यात्री की मौत हो गई। पुलिस ने ड्राइवर-कंडक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।  गोविंदपुरा थाने के एसआई मोहन वर्मा ने बताया गगन की लाश 12 अगस्त को आईएसबीटी में खड़ी बस (एमपी-37-पी-0486) में बरामद हुई थी। जांच में सामने आया कि मृतक दो दिन पहले इस बस में सवार होकर भोपाल पहुंचा था। उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई। इस मामले में बस ड्राइवर-कंडक्टर की लापरवाही सामने आई कि बस के भोपाल आईएसबीटी पर पहुंचने के बाद यह नहीं देखा कि सभी सवारी बस से उतरी या नहीं। 

अटैक के बाद बेसुध गगन पीछे की सीट पर पड़ा रहा। बस के ड्राइवर कंडक्टर बस का गेट बंद कर घर चले गए। अगर बस चालक गगन को अस्पताल पहुंचा देता तो शायद उसकी जान बच जाती। इस कारण पुलिस ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल चोरी
सेंट जेवियर स्कूल की पार्किंग में खड़े दो वाहनों से चार मोबाइल व अन्य सामान चोरी हो गया है। निखिल जार्ज सेंट जेवियर स्कूल में पढ़ता है। 30 अगस्त की सुबह उसने एक्टिवा स्कूल के बाहर पार्किंग में खड़ी की थी। छुट्टी होने के बाद देखा तो डिग्गी का लॉक टूटा था और अंदर रखे दो मोबाइल फोन गायब थे। वहीं छात्र जय तलरेजा की पार्किंग में खड़ी बाइक से दो मोबाइल चोरी हो गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं