BHOPAL के चिनार पार्क में आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं स्कूली छात्राएं, पुलिस पहुंच गई

Friday, August 11, 2017

भोपाल। राजधानी के चिनार पार्क में आज महिला पुलिस की एक कार्रवाई के दौरान चौंकाने वाला खुलासा हुआ। 18 वर्ष से कम उम्र की दर्जनों लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थीं। हालांकि पुलिस यहां लड़कियों में जागरुकता का संदेश देने गई थी कि वो धोखा देने वाले लड़कों से किस तरह अपनी रक्षा करें परंतु यहां तो कुछ और ही मिला। पुलिस ने सभी लड़कियों के परिजनों को उनके पार्क वाली करतूत की जानकारी दी और सौंप दिया। 

महिला पुलिस का कहना है कि कई लड़कियां घर से कॉलेज और स्कूल जाने का कह कर निकलती हैं, लेकिन वहां न जाकर लड़कों के साथ पार्कों में आ कर बैठी रहती है। यही वजह है कि कई लड़कियां, लड़कों के बहकावे में आकर उनके गलत इरादों का शिकार भी हो जाती है।अचानक पार्क में पहुंची महिला पुलिस फिलहाल लड़के-लड़कियों को समझाइश देकर छोड़ दिया है। लेकिन, उनके परिजनों को कॉल करके इसकी सूचना दे दी है, ताकि परिवार के लोगों को यह पता चल सके कि उनके बच्चे स्कूल-कॉलेज का कहकर पार्क में मौज मस्ती कर रहे हैं।

महिला पुलिस का कहना है कि हम सिर्फ लड़कियों को जागरूक करने के लिए यहां पर आए हैं। लड़कियां बहुत जल्दी लड़कों के बहकावे में आकर पढ़ाई-लिखाई छोड़कर मौज मस्ती करने निकल जाती है। जिसके परिणाम उन्हें बाद में भुगतना पड़ते हैं। जब हमने यहां पर कार्यवाही की तो हमें भी यहां पर कई जोड़े अश्लील हरकतें करते हुए मिले, जिन्हें समझाइश देकर और उनके परिजनों से बात करके हमने पार्क से भगा दिया।

महिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि भोपाल के चिनार पार्क में जितनी भी लड़कियां मिली है सभी कम उम्र की और नासमझ थी। इसीलिए उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया। कई जोड़े तो पुलिस को देखकर भागने लगे थे, लेकिन हमने उन्हें रोक कर समझाया कि हम आपको पकड़ने के लिए नहीं बल्कि जागरूक करने के लिए आए हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं