Bday पार्टीे मना रही एयरहोस्टेस की खून से लथपथ लाश मिली

कोलकाता। अपने अपार्टमेंट में एक दोस्त की बर्थर्ड पार्टी मना रही 22 साल की एयरहोस्टेस की लाश उसी के घर के बाहर पड़ी मिली। लाश खून से लथपथ थी। एयरहोस्टेस का नाम खोंगसित क्लारा बन्शा राय बताया गया है। क्लारा इंडिगो एयरलाइंस में काम करती थी। वो 8 महीने पहले ही इस अपार्टमेंट में रहने के लिए आई थी। पुलिस को संदेह है कि पार्टी के दौरान नशे की हालत में यह हादसा हुआ होगा। पुलिस ने पार्टी में मौजूद दोस्तों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है। फिलहाल कोई नतीजा सामने नहीं आया है। 

क्लारा के पड़ोसियों के मुताबिक ने जब शव देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस को शक है कि हो सकता है कि वह अपनी बिल्डिंग के तीसरे माले से गिर गई हो। रिपोर्ट के मुताबिक क्लारा मेघालय में शिलॉन्ग की रहने वाली थी और आठ महीने पहले ही इस अपार्टमेंट में आई थी। वह अपने एक दोस्त का बर्थ डे अपने घर पर दो अन्य दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रही थी।

फोरेंसिक टीम ने साइट विजिट की जहां उसकी लाश मिली थी और उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उसके दो दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है जिसमें एक महिला व एक पुरुष शामिल थे। पुलिस को शंका है कि तीनों नशे में थे जिसके कारण यह हादसा हुआ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !