AIRTEL: हर दिन 1GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मात्र 4.45 रुपए में

टेलीकॉम सेक्टर में जियो की एंट्री के बाद से गला काट प्रतिस्पर्धा के बीच बाकी कंपनियों ने मुकाबले में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं ऐसा लग रहा है कि एयरटेल ने जियो के खिलाफ लड़ाई में ये आखिरी दांव खेल दिया हैं एयरटेल ने एक ऐसे प्लान की पेशकश की है जो जियो से मिलती जुलती हैं हालांकि ये ऑफर प्री-पेड यूजर्स के लिए ही है। एयरटेल ने जो प्लान पेश किया है उसमें रोजाना 84 दिन के लिए 1GB डेटा दिया जाएगा और कीमत है 399 रुपये। इसमें 84 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल भी शामिल है। एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक ये ऑफर केवल 4G नेटवर्क और सिम सपोर्ट करने वाले हैंडसेट्स पर ही काम करेगा।

रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में 84 दिनों के लिए हर दिन 1GB 4G डेटा दिया जाएगा। साथ ही SMS और MyJio ऐप्स की बाकी सुविधाओं का लाभ भी ग्राहक उठा पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये प्लान फिलहाल दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के ग्राहकों के लिए ही है। इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें रोमिंग में आउटगोइंग कॉल्स भी फ्री मिलेंगी।

रिलायंस जियो की आंधी से बचने के लिए आए दिन बाकी टेलीकॉम कंपनियां नए-नए प्लान और ऑफर पेश कर रहती हैं। इसी क्रम में एयरसेल ने भी कुछ दिन पहले भारत में जियो के मुकाबले के बीच 399 रुपये वाले प्लान से मिलते-जुलते प्लान को पेश किया है। जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 1GB डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है, लेकिन एयरसेल ने जो प्लान पेश किया है उसमें 84 दिन की ही वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !