चोटीकट: गांव वालों ने चुड़ैल समझकर महिला को मार डाला

Thursday, August 3, 2017

नई दिल्ली। हास्य से शुरू हुआ चोटीकट मामला अब गंभीर मोड़ ले गया है। अभी तक यह केवल एक अफवाह या पड़ौसी परिजनों की शरारतें मानी जा रहीं थीं परंतु अब इस अफवाह या शरारत के कारण एक महिला की हत्या कर दी गई। अफवाह का फायदा उठाते हुए किसी शरारती व्यक्ति ने वृद्ध महिला को चुडैल घोषित कर दिया और फिर गांव वालों ने पीट पीटकर उसे मार डाला।  मामला उत्तरप्रदेश के आगरा जिले की थाना डौकी क्षेत्र का है। हत्या के बाद से गांव है तनाव बना है कई थाने की फोर्स के साथ पुलिस के अधिकारी गांव में मौजूद है। 

मीडिया में आई खबरों की मानें तो फतेहाबाद तहसील के थाना डौकी के गांव मगटई निवासी मान देवी (62 साल) के साथ शौच के दौरान रास्ता भूल जाने के कारण ये हादसा हुआ। कहा जा रहा है कि अंधेरा होने के कारण वह रास्ता भूल गई और बघेल समाज की बस्ती की तरफ चल दी।

वहां घर के गेट पर एक लड़की सो रही थी, जब लड़की की आंख खुली तो उसने महिला को देखा और चीखने लगी। यह देख ग्रामीण आ गए, उन्होंने समझा कि वह महिला ही चोटी काट रही है। चुड़ैल का हल्ला मचा कर ग्रामीणों ने अंधविश्वास के चलते वृद्ध की हत्या कर दी।

बता दें पिछले महीने राजस्थान से शुरू हुआ ये चोटी कांड अब हरियाणा, दिल्ली, एनसीआर के साथ कई राज्यों में भी सोते हुए महिलाओं के बाल काटने की वारदात सामने आई है। इस गैंग ने गुरुग्राम (गुड़गांव) और दिल्‍ली में भी सोते हुए महिलाओं के बाल काटे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week