हर रात पति का खून पीती थी पत्नी, मौत

Friday, August 11, 2017

नई दिल्ली। बंगाल काला जादू के लिए सारी दुनिया में जाना जाता है परंतु कई सालों पहले यहां इस तरह के जादू पर प्रतिबंध लगा दिया गया लेकिन आज भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रहतीं हैं। ताजा मामले में एक पत्नी हर रात अपने पति की छाती पर चढ़कर बैठ जाती थी और अपने दातों से उसे काटकर उसका खून पीती थी। इसी के चलते युवक की मौत हो गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार यह दिल दहला देने वाला मामला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सदाईपुर गांव का है। साबित्री नाम की इस महिला का विवाह कुछ वर्ष पहले अभिजीत बागदी से हुआ था। उस पर ससुराल वालों ने जादू टोने का आरोप लगाया है। उसकी सास का कहना है कि कुछ दिन पहले साबित्री ने अपने पति को नहलाया और उसे त्रिशूल के पास लेटा दिया।

इसके बाद वह उसकी छाती पर चढ़कर बैठ गई और उसके होठों को काटकर खून पीने लगी। इसके बाद पति बीमार रहने लगा। हालत बिगड़ने पर उसे अस्‍पताल में दाखिल कराया गया।डॉक्‍टरों ने बताया कि उसे एनीमिया हो गया है, इसके बाद उसे खून की बॉटलें चढ़ाई गईं, लेकिन वह चल बसा। 

पड़ोसियों ने बताया कि उन्‍होंने अक्‍सर आधी रात को उसे झूमकर चलते हुए देखा। ऐसा वह इसलिए करती थी क्‍योंकि उसका मानना था कि ऐसा करने से पैशाचिक ताकतें दूर रहेंगी। जब वे पूछते तो वह कहती कि वह डायन है, किसी ने उसे रोका तो वह उनका भी खून पी जाएगी। इधर, गांव वालों ने उसके परिवार पर हमला भी किया है। फिलहाल इस महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week