हमने मुख्यमंत्री की परिभाषा बदली: शिवराज सिंह चौहान

Wednesday, August 9, 2017

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आदिवासी अंचल के झाबुआ, थांदला, पेटलावद और सैलाना नगरीय निकाय चुनावों में विशाल रोड शो और जनसभाओं में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने आज बुरहानपुर के नेपानगर और छनेरा सहित कई वार्डों में सघन जनसंपर्क कर चुनावी जनसभाओं में भाग लिया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस सबसे ज्यादा सत्ता में रही लेकिन कांग्रेस की सरकारों ने आदिवासियों के उत्थान के बजाए उनको वोट बैंक मानकर शोषण किया। 

कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री पद को राजा और महाराजा का अधिकार समझकर काम करते थे लेकिन हमने मुख्यमंत्री की परिभाषा बदल दी है। मैं जनता का सेवक बनकर कार्य कर रहा हूं न किसी तरह के दंभ और अहंकार को लेकर आपके बीच हूं। प्रदेश के सवा सात करोड़ जनता ही मेरी भगवान है। उन्होंने कहा मेरे यहाँ आते रहने से कांग्रेस बहुत परेशान हो जाती है। मैं अपनी प्यारी जनता से मिलने का क्रम जारी रखूँगा। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज क्षमता विहीन हो गयी है, अब तो उसके वरिष्ठ नेता तक स्वीकार करते है कि ऐसे ही रहा तो जल्द ही कांग्रेस खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि झाबुआ से कांग्रेस का उम्मीदवार जीतने नहीं पाए क्योंकि आगामी 5 वर्ष झाबुआ के विकास के लिए है और भाजपा ही विकास की पक्षधर है। इस अवसर पर प्रदेश शासन के स्वास्थ्य मंत्री और जिला प्रभारी श्री रुस्तम सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता, जिलाध्यक्ष श्री दौलत भावसार, विधायक श्री शांतिलाल बिलवाल, सुश्री निर्मला भूरिया, श्री वेलसिंह भूरिया सहित पदाधिकारी उपस्थित थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं