श्रीलंका टेस्ट: केएल राहुल का इंतजार कर रहे हैं कोहली

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने ओपनर केएल राहुल की वापसी के संकेत दिए हैं। प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कोहली ने कहा कि राहुल पहले मैच में वायरल बुखार होने के कारण नहीं खेल पाया था, लेकिन दूसरे टेस्ट में अगर वह वापस आता है, किसी एक ओपनर को बाहर जाना होगा।

विराट ने कहा कि राहुल पिछले कुछ समय में एक शानदार खिलाड़ी बनकर उभरे हैं, दो साल में उनका रिकॉर्ड शानदार रहे हैं। हमने प्रैक्टिस के दौरान इस मुद्दे पर कई बार बात की है, हमें लगता है राहुल की वापसी तय है। कोहली के बयान से साफ है कि अगर दूसरे टेस्ट में राहुल वापसी करते हैं, तो शिखर धवन और अभिनव मुकुंद में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है।

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत की जीत हुई थी। पहली पारी में शिखर धवन ने शानदार 190 रन बनाए थे, वहीं दूसरी पारी में अभिनव मुकुंद चमके थे। मुकुंद ने दूसरी पारी में 81 रनों की पारी खेली थी।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को गॉल टेस्ट में 304 रनों से मात देकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच में विराट ब्रिगेड बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में हिट साबित हुई थी. मैच में भारत की ओर से शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने शतक जड़े हैं। वहीं अश्विन और जडेजा ने अपनी फिरकी का कमाल दिखाया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !