ट्यूशन टीचर ने किया रेप, छात्रा प्रेग्नेंट, पिता ने अबार्शन करा दिया

Monday, August 14, 2017

अशोकनगर। यहां 10वीं की एक छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर ने रेप किया जिसके चलते वो गर्भवती हो गई। मामले की जानकारी छात्रा के पिता को भी मिली लेकिन उन्होंने लोकलाज के कारण इसकी शिकायत नहीं की और नाबालिग बेटी का अबार्शन करा दिया। डॉक्टर ने भी इस मामले में पिता का साथ दिया लेकिन इसी दौरान किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने पिता एवं बेटी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि ट्यूशन टीचर एवं डॉक्टर फरार हैं। 

मामला अशोकनगर का है। यहां के कदवाया गांव में शुक्रवार को पत्थरों के बीच एक भ्रूण मिला था जिसे कौए नोच कर खा रहे थे। गांववालों ने जब ये देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और फिर पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक, भ्रूण जिस 17 साल की नाबालिग का है वो 26 साल के अरविंद नाम के एक टीचर के पास रात आठ से 10 बजे के बीच ट्यूशन पढ़ने जाती थी। ट्यूशन टीचर ने छात्रा को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उसके साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाए। जिससे छात्रा गर्भवती हो गई। 

पिता और प्रेमी ने कराया अबॉर्शन
लड़की जब छह महीने की प्रेग्नेंट हुई तब इस बात की जानकारी उसके पिता को हुई। इस बारे में जब उन्होंने पूछा तो लड़की ने सारी बातें बताई। इसके बाद लड़की के पिता ने अरविंद को बुलाया और फिर दोनों गांव में ही क्लिनिक चलाने वाले ट्रेनी डॉक्टर निर्मल जैन के पास पहुंचे। यहां डॉक्टर ने लड़की को दवा दी जिसके तीन घंटे बाद अबॉर्शन हो गया और फिर लड़की के पिता और उसका प्रेमी भ्रूण को पत्थरों से दबा कर घर चले गए।

ट्रेनी डॉक्टर और ट्यूशन टीचर फरार
मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी रमाकांत भार्गव ने बताया कि अबॉर्शन के दौरान लड़की चिल्ला रही थी जिसकी आवाज गांववालों ने सुनी थी। लड़की की आवाज सुनने के बाद गांव वाले पहुंचे लेकिन मामला जानने के बाद सभी चुप रहे लेकिन शुक्रवार को जब झाड़ियों के बीच किसी ने भ्रूण देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ। पिता ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर पिता और बेटी को को जेल भेज दिया है जबकि आरोपी ट्यूशन टीचर अरविंद और डॉक्टर निर्मल जैन फरार बताए जा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week