ये कोई पहली बार नहीं हुआ: अमित शाह @गोरखपुर कांड

Monday, August 14, 2017

नई दिल्ली। गोरखपुर अस्पताल में आॅक्सीजन सप्लाई बंद होने एवं 50 से ज्यादा बच्चों की मौत हो जाने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि इतने बड़े देश में बहुत सारे हादसे हुए और ये कोई पहली बार नहीं हुआ, कांग्रेस के कार्यकाल में भी हुए। योगी सरकार जांच करा रही है। यह हादसा एक प्रकार की गलती थी। जब तक इसकी जांच पूरी नहीं हो जाती है, हमें किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहिए। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के आरोप पर कहा कि उनका काम बस इस्तीफा मांगना है। अमित शाह ने कहा ''इतने बड़े देश में बहुत सारे हादसे हुए और ये कोई पहली बार नहीं हुआ, कांग्रेस के कार्यकाल में भी हुए। वहीं उन्होंने कहा कि योगी जी ने तय समय में जांच के आदेश दिए हैं। वहां जो भी हुआ है वह एक गलती है।

मनाए जाएंगे जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस
इस हादसे पर पीएम मोदी के ट्वीट ना करने पर अमित शाह ने कहा कि जहां तक ट्वीट का सवाल है अभी इस पर जांच चल रही है, पीएम ने दुख व्यक्त किया है। ट्वीट सिर्फ एक माध्यम नहीं है। उन्होंने कहा कि देखिए बच्चे मरे हैं इसका दुख है लेकिन कृष्ण जन्माष्टमी अपनी जगह है और 15 अगस्त भी मनाया जाएगा। ये कोई सरकारी कार्यक्रम नहीं है।

पीएम की ओर से भी सिर्फ एक ट्वीट
बता दें कि गोरखपुर घटना पर पीएमओ की ओर से ट्वीट किया गया था। जिसमें कहा गया था कि पीएम इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं लेकिन इतने बड़े मुद्दे पर मोदी के पर्सनल अकाउंट से कोई ट्वीट नहीं किया गया था।

मंत्री के घर पड़े अंडे-टमाटर
घटना के बाद उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों और छात्र नेताओं ने मंत्री के घर पर अंडे-टमाटर की बौछार कर दी। विरोध प्रदर्शन करने वालों में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल थे। बता दें कि घटना के बाद सिद्धार्थ नाथ सिंह का बयान आया था, कि इन मौतों का कारण सिर्फ ऑक्सीजन की कमी नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week