लड़की ने लड़के की हत्या कर दी, क्योंकि उसने खाना नहीं बनाया था

नई दिल्ली। खाना बनाने को लेकर पति पत्नी में विवाद तो आए दिन होते रहते हैं। कई बार तलाक भी हो जाते हैं लेकिन सारे मामलों में पीड़ित अक्सर महिला होती है और प्रताड़ित करने वाला पुरुष परंतु यहां उल्टा हुआ है। एक लड़की ने अपने ब्यॉयफ्रेंड की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वो उसके घर में खाना बनाने को तैयार नहीं था। लड़की ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। दिल्ली के उत्तम नगर में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है, जहां एल्वी उजुम्मा नाम की 28 साल की नाइजीरियन गर्लफ्रेंड ने अपने आशिक को सिर्फ इसीलिए चाकुओं से गोदकर मार डाला क्योंकि दोनों के बीच खाना कौन बनाएगा, इसे लेकर लड़ाई हुई।

इस पूरे विवाद की शुरुआत उस वक्त हुई, जब एल्वी उजुम्मा नाम की नाइजीरियन लड़की ने अपने ब्यॉयफ्रेंड को घर बुलाया। इस दौरान दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर नोंकझोंक हो गई। शुरुआत में हंगामा बढ़ने के बाद पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। लेकिन, इसके बाद दोबारा दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और लड़की ने अपने ब्यॉयफ्रेंड को चाकूओं से गोद दिया, उसके बाद लड़की अपने दोस्तों के साथ ब्यॉयफ्रेंड को हॉस्पिटल ले गई। लेकिन, ज्यादा खून बहने की वजह से उसके ब्यॉयफ्रेंड की मौत हो गई।

घटना बाद पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने बताया कि नोंकझोंक के बीच उसके ब्यॉयब्रेंड ने उसे मारा, उसके बाद अपनी सुरक्षा के लिए वो किचन से चाकू उठा लाई। उसने अपने ब्यॉयफ्रेंड को पास आने से मना भी किया था, लेकिन वो नहीं माना। ऐसे में आत्मरक्षा के लिए उसने अपने ब्यॉयफ्रेंड को चाकू मार दिया।

घटना ने खड़े किए गए सवाल
दिल्ली में हुई हत्या की इस वारदात ने समाज के सामने कई सवाल खड़े किए हैं। किसी की हत्या करने से बेहतर है ऐसे रिश्ते को खत्म कर देना है, जहां कड़वाहट ज्यादा हो। वहीं लोगों को अपने गुस्से पर भी काबू रखना सीखना चाहिए, ताकि गुस्से में ऐसा कोई काम ना हो जाए, जिससे आगे पछताना पड़े।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !