श्रीदेवी: जिसको राखी बांधती थी उसे से शादी कर ली

Sunday, August 13, 2017

बॉलिवुड में आज तक अपनी फिल्मों से धाक जमा रहीं ऐक्ट्रेस श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। 13 अगस्त 1963 में जन्मीं श्रीदेवी आज 54 साल की हो गई हैं। श्रीदेवी का असली नाम श्रीअम्मा यंगर अय्यप्पन है और उनका जन्म शिवकाशी तमिलनाडु में हुआ था। श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 4 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। बतौर लीड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली फिल्म 1976 की तमिल फिल्म 'मून्द्रू मुदिचु' थी। श्रीदेवी जितनी खूबसूरत हैं उनके अफसाने भी उतने ही रोमांचक। उन्होंने पहले मिथुन से गुपचुप शादी की और बाद में बोनी कपूर से। 

श्रीदेवी से मिथुन का अफेयर 1984 में फिल्म 'जाग उठा इंसान' के सेट पर शुरू हुआ। उस वक्त मिथुन शादीशुदा थे। उन्होंने एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि 1985 में श्रीदेवी ने मिथुन से गुपचुप शादी की थी, लेकिन योगिता ने इस शादी का कड़ा विरोध किया। उस वक्त तक श्रीदेवी भी बोनी के करीब आ गई थीं। इसलिए मिथुन और श्री ने कभी लोगों के सामने अपने रिश्ते पर खुल के बात नहीं की और 1988 में दोनों अलग हो गए।

श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी और बाद में उन्हीं से शादी भी कर ली। जिसका खुलासा बोनी कपूर की एक्स वाइफ मोना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल, उस वक्त श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं और उन्हें अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी। क्योंकि, मिथुन को इस बात की भनक लग चुकी थी कि श्रीदेवी बोनी के क्लोज हो रही हैं। इस वजह से बोनी और मिथुन के बीच भी दूरियां आई थीं। इसलिए श्रीदेवी बोनी को राखी बांधने के लिए तैयार हो गईं। तब श्रीदेवी ने मिथुन से यह भी कहा था कि उनके और बोनी के बीच कुछ भी नहीं चल रहा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week