बेटा बंटवारा चाहता था, बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला

Tuesday, August 22, 2017

नई दिल्ली। संपत्ति में बंटवारा मांग रहे एक बेटे को उसी के पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला। इसके बाद दूसरे बेटे के साथ मिलकर उसकी लाश के कई टुकड़े किए और जंगल में डालकर जलाने की कोशिश की। रात के समय धुंआ उठते देख ग्रामीणों कुछ शक हुआ जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस ने शमशान के अंदर पेट्रोल डालकर जलाई जा रही अधजली लाश को चिता के अंदर से निकाल लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रखवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता और भाई को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद के ढेकोला गांव में रहने वाले ओमबीर के बेटे रवि जमीन में हिस्सा मांग रहा था, जिसकी वजह से घर में कलह चल रही थी। ग्रामीणों का आरोप है की पिता ओमबीर, उसके भाई   मनोज, धर्मेंद्र, उनकी पत्नियों तथा चचेरे भाई तरुण ने रवि की पत्नी को कमरे के अंदर बंद कर दिया। उसके बाद इन्होंने रवि को कुल्हाड़ी से काट डाला और एक गठरी में बंद कर के जंगल की तरफ ले गए। गांव में रहने वाले जोगिंदर की माने तो जंगलों की तरह उन्होंने जब आसमान में धुआं देखा तो वह धुएं की तरफ बढ़ते चले गए और उन्होंने देखा की शमशान के अंदर रवि का शव उसके घर के लोग जला रहे थे जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

मृतक रवि के साले जोगिंदर और की माने तो रवि का केवल धड़ बरामद हुआ है जबकि हाथ पैर और सिर अभी तक बरामद नहीं किए जा सके हैं। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने इस हत्या के पीछे मृतक रवि के पिता के अवैध सम्बन्ध होना बताया। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा की मृतक रवि के पिता के अपनी बड़ी बहु से अवैध सम्बन्ध थे जिसके चलते रवि को रास्ते से हटाने की नियत से हत्या की गई है।

वही एसीपी तिगांव बलवीर सिंह की माने तो ढेकोला में रहने वाला रवि शराब के नशे में रहता था तथा ग्रामीणों से झगड़ा करता था इसलिए उसके पिता ने कल रात उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सबूत मिटाने की नियत परिवार के लोग उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे की तभी पुलिस को इसकी सूचना मिल गई और पुलिस ने सूचना के आधार पर चिता में से शव को निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया।

पूरा शव बरामद नहीं किया जा सका है शव 70 परसेंट जल चुका था जिसकी वजह से उसके आधे अंग नहीं मिले। वहीं ACP की मानें तो इस हत्याकांड में ओमबीर और एक लड़का शामिल है। बाकी पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे पुलिस उनके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week