राखी बांधकर लौट रही महिला को हाईवा ने कुचला, मौत, बेटी घायल

Wednesday, August 9, 2017

सिहोरा। रक्षा बंधन और कजलियाँ करके खुशी-खुशी मायके से पति के साथ ससुराल लौट रही महिला को बेलगाम हाईवा ने कुचल दिया जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन साल की बेटी को गोद मे बैठा रखी थी जो दुर्घटना में उछल कर दूर जा गिरी और बच्ची को भी चोटें आई हैं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी हाईवा चालक को हिरासत में ले लिया है। गोसलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जुझारी के पास हुये सड़क हादसे में सबिता पति अरविंद पटेल (30वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई और बेटी वेदांती (3वर्ष ) भी घायल हो गई। 

यह सड़क दुर्घटना शाम साढ़े 4 बजे हुई जब उमरिया (केलवास) निवासी अरविंद पटेल अपनी पत्नी सबिता और बेटी वेदांती वैष्णवी (5वर्ष) को बाइक में बैठा कर ग्राम घाना से रक्षाबन्धन करके अपने गांव लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार बेलगाम हाईवा का टायर फूटने की दमक से महिला बाइक से नीचे गिर गई और सीधा हाईवा की चपेट में आ गई जबकि तीन वर्षीय वेदांती को गोद मे लेकर बैठी थी जो उछल कर दूर जा गिरी और दुर्घटना में बाल- बाल बची जिसे घायल होने पर अस्पताल भेजा गया । हादसे की सूचना मिलते ही गोसलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी हाईवा चालक को हिरासत में लिया गया।  

खुशियां बदली मातम में
महिला और उसकी दो बेटीयां मायका ग्राम घाना से रक्षा बंधन -कजलियों का त्योहार करके खुशी खुशी पति के साथ पूरा परिवार उमरिया (गांधीग्राम) लौट रहे थे लेकिन रास्ते मे यमदूत बना हाईवा ने पूरे परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया है। जिसके बाद से महिला के बच्चे और परिजन सदमे में हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week