हर आवासहीन को प्लॉट देगी सरकार: शिवराज सिंह चौहान

Sunday, August 6, 2017

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आजादी के सात दशक बाद भी प्रदेश में लाखों परिवारों को सिर छिपाने के लिए छत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर आवासहीन को रियायशी मकान के लिए निशुल्क भूखंड का पट्टा देकर भूमि स्वामित्व का गौरव प्रदान कर रही है। अब आवासहीन का अपना पक्का मकान होगा। मकान निर्माण के लिए अनुदान दिया जायेगा। रोटी, कपड़ा और मकान देना अब तक नारा था लेकिन भाजपा ने इसे प्रतिबद्धता बना लिया है। 

श्री शिवराजसिंह चौहान आज प्रतिकूल मौसम के बाद भी बादलों की लुका छिपी के बीच आठनेर, लखनादौन सिवनी, बैहर बालाघाट, ग्वालियर, कैलारस, डबरा पहुँचकर चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने बैहर आदिवासी अंचल में चंहुमुखी विकास का भरोसा दिया और कहा कि नगरीय निकाय से प्रदेश और केन्द्र तक में भाजपा का वर्चस्व होने से विकास की गारंटी होगी। बैहर का कायाकल्प कर दिया जायेगा। अध्यक्ष सहित सभी 5 पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाए।

उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव को आंचलिक विकास का अवसर बनाए। भाजपा सरकार ने विकास के काम में धन की कभी कोताही नहीं की। समस्या यह है कि सक्षम व्यक्ति का चुनाव हो और धन के विकास के कार्य में निवेश हो। इसकी गारंटी भाजपा प्रत्याशी ही दे सकता है। भाजपा प्रत्याशी की जीत आंचलिक विकास की गारंटी होगी क्योंकि भाजपा प्रत्याशी जिले से प्रदेश और दिल्ली तक अपनी पहुँच का इस्तेमाल करने में समर्थ होगा। उन्होंने कहा कि यदि अपने कांग्रेस को समर्थन दिया तो सिर्फ विरोध के हंगामा के कुछ हासिल होने वाला नहीं है। प्रदेश में कांग्रेस स्वयं यादवी संघर्ष में जूझ रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week