शिवपुरी के आला अधिकारी की अश्लील फोटो वायरल ?

भोपाल। खबर आ रही है कि शिवपुरी जिले के एक आला अधिकारी का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर की पुष्टि नहीं हुई है परंतु बताया जा रहा है कि वो एक सरकारी दौरे पर गया था तभी सरकारी रेस्ट हाउस में उसने एक महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मनाई। इसी दौरान ये फोटो चुरा लिए गए। चौंकाने वाली बात तो यह है कि दौरे पर गया अधिकारी समाचार लिखे जाने तक मुख्यालय वापस नहीं लौटा है जबकि उसके फोटो शहर की सुर्खियां बन गए हैं। 

सूत्रों का कहना है कि यह अधिकारी एक अवयस्क लड़की के साथ यौन संबंध बना रहा था। फोटो में अधिकारी का चैहरा साफ नजर आ रहा है साथ ही वो अश्लील अवस्था में भी दिखाई दे रहा है। फोटो इतना अश्लील है कि उसे पब्लिक किया जाना हमारे लिए संभव नही है परंतु सोशल मीडिया पर यह लगातार वायरल हो रहा है। 

जिस रास्ते से यह फोटो आया है उन सूत्रों का कहना है कि यह अधिकारी इस तरह की रंगरेलियों में अक्सर लिप्त रहता है। महिलाओं एवं स्कूली छात्राओं को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के बदले यौन संबंध बनाने के लिए बाध्य करता है। ग्रामीणों के कई प्रकार के विवादों का निपटारा करने के एवज में भी रंगरेलिया मना चुका है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !