सलमान ने कुछ इस तरह से मनाया स्वतंत्रता दिवस

Wednesday, August 16, 2017

नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके साथ ही उनका शो बिग बॉस भी शुरू होने वाला है लेकिन आज के स्टार कितने भी व्यस्त हों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर तस्वीरें पोस्ट करने का समय निकाल ही लेते हैं। सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने भाइयों सोहेल और अरबाज के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर पुरानी है लेकिन सलमान ने ट्वीट किया हैः इनडिपेंडेंस डे पर भावनात्मक रूप से डिपेंडेंट। तीनों भाइयों के कपड़े तिरंगे के रंग के हैं। 

सलमान का अपने भाइयों के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। अक्सर उनकी कोशिश रहती है कि वे अपनी फिल्म में अपने भाइयों को भी कास्ट कर सकें। ऐसा ही कुछ उन्होंने 'ट्यूबलाइट' में भी किया था। हालांकि खबर थी कि डायरेक्टर कबीर खान फिल्म में सोहेल खान को नहीं लेना चाहते थे लेकिन सलमान खान के कहने पर उनको फिल्म में लिया गया।
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान के हिसाब से कारोबार नहीं कर सकी थी, और फिल्म फ्लॉप हो गई थी। सलमान खान ने इस फिल्म के वितरकों को आधा पैसा लौटा दिया है। इस तरह की दिलेरी बॉलीवुड में बहुत कम ही देखने को मिलती है। अब सलमान खान पर हिट फिल्म देने का प्रेशर है। उम्मीद है 'टाइगर जिंदा है' उनकी मन्नत पूरी करेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week