घर से तीर्थयात्रा के लिए निकले गुजराती, राजस्थान में रेव पार्टी मनाते मिले

Friday, August 18, 2017

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने बीती रात एक फार्महाउस पर चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी की और वहां से 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन लड़कियां भी शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए सभी लोग गुजरात के हैं और छापेमारी के दौरान नशे में धुत्त थे। बताया जाता है कि यह सभी अपने परिवार में श्रीनाथ जी के दर्शन की बात कह कर आए थे।

उदयपुर पुलिस ने सुखेर थाना इलाके में स्थित फार्महाउस में यह कार्रवाई की। पुलिस को छापेमारी के दौरान डांगियो के गुड्डा गांव के समीप जंगल में स्थित फार्महाउस पर रेव पार्टी करते 40 से ज्यादा लोग मिले। ये सभी लोग गुजरात के बताए जा रहे हैं जो राजस्थान में श्रीनाथ जी के दर्शन के बहाने घर से आए और यहां लड़कियों संग रेव पार्टी करते नशे में धुत्त मिले।

पुलिस की छापेमारी दबिश से फार्महाउस में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। इस बीच करीब 30 लोग फार्महाउस की दीवार फांद कर फरार हो गए। पुलिस ने 3 लड़कियों और 8 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्रवाई के वक्त मौके पर बड़ी संख्या में लड़कियां भी मौजूद थी। पुलिस ने इस कार्रवाई में जिन 11 लोगों को गिरफ्तार किया वे सभी गुजरात के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं।

कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी तादाद में आपत्तिजनक वस्तुएं, शराब, वेज-नॉनवेज खाना और गुजरात नंबर की 3-4 कार भी बरामद किए गए। पुलिस अब फरार हुए युवक-युवतियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week