प्रियंका ने तिरंगा लहराया, लोग फिर भी नाराज हो गए

Friday, August 18, 2017

नई दिल्ली। मोदी से मुलाकात के बाद कुछ विशेष मानसिकता वाले लोगों के समूह का निशाना बनी प्रियंका चौपड़ा अब लगातार इस समूह के निशाने पर हैं। हालात यह बने कि 15 अगस्त को देश जब 71वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ था, प्रियंका चौपड़ा ने भी तिरंगा चुन्नी लपेटकर प्यारा से फोटो वायरल किया लेकिन लोगों को यह भी पसंद नहीं आया। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रियंका को काफी भला बुरा कहा। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने तिरंगे के रंग का दुपट्टा गले में पहन रखा है, और उसे वे बहुत ही प्यार से लहरा रही हैं। कुछ लोगों ने प्रियंका को ट्रॉल करना शुरू कर दिया।
को Priyanka Chopra (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट
एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तिरंगे के ऐसे इस्तेमाल को गलत और अपमानजनक बताया। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि, कृपया आप भारत में फिर से ना लौटें। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में भी आए और उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहें है।

गौरतलब है कि फिलहाल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फिल्में कर रही हैं, और फिलहाल उनके पास दो प्रोजेक्ट हैं। बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हुई हो इससे पहले वह (30 मई) को पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं