पुलिस ने छात्रा से डीटेल्स में पूछा मास्टरबेशन क्या होता है

Tuesday, August 29, 2017

बेंगलुरु। पुलिस ने यहां एक युवक को छात्राओं के सामने अपने प्राइवेट पार्ट्स का प्रदर्शन और मास्टरबेशन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला माउंट कार्मल कॉलेज के पार्किंग एरिया का है। युवक 1 महीने से गंदी हरकतें कर रहा था। इस तरह की घटनाएं यहां आम बात हैं। पुलिस भी ऐसी घटनाओं पर गंभीर कार्रवाई नहीं करती। एक छात्रा ने बताया कि एक बार एक शख्स मेरे सामने मास्टरबेट कर रहा था। मैंने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी और मुझे पुलिस को यह समझाने में 15 मिनट लग गए कि हुआ क्या था। उन्हें नहीं पता था कि मास्टरबेशन क्या होता है और मुझे समझाना पड़ा। करीब आधे घंटे के बाद मुझे दूसरे पुलिस स्टेशन से फोन आया और उन्होंने मुझसे अधिक डिटेल की मांग की। तब तक आरोपी वहां से निकल चुका था। बता दें कि जांच के दौरान इस तरह के सवाल पूछना भी महिला की लज्जा भंग करने का अपराध माना जाता है। 

ताजा मामले में पुलिस ने बताया कि 'आरोपी विजेश कॉलेज के बाहर पार्किंग एरिया में इंतजार करता रहता था। वह ना केवल अकेली लड़की को बल्कि लड़कियों के पूरे ग्रुप के सामने भी गंदी हरकत करने से हिचकता नहीं था। वह ऐसा पिछले एक महीने से कर रहा था। गिरफ्तार करने के बाद उसने बताया कि इस तरह की हरकत करने से उसे खुशी मिलती है। आरोपी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है। 

वसंतनगर इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि यहां पर ऐसी हरकतें कोई नई बात नहीं है। पहले भी कई लड़कियों के साथ इस तरह की हरकतों का सामना करना पड़ चुका है। बेंगलुरु यूनिवर्सिटी के पूर्व वाइस चांसलर तथा सायकोलॉजिस्ट एम एस थिमप्पा ने बताया, 'इस तरह की हरकतें मानसिक विकार का परिणाम है। यह सेक्स जनित अपनी समस्याओं को संतुष्ट करने का ही प्रयास है। ऐसे लोगों को मनोचिकित्सक की जरूरत होती है। उनके व्यवहार के लिए पिछला कोई अनुभव या कोई अन्य वजह जिम्मेदार हो सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं