मप्र में पकड़ा गया चोटी कटवा, युवती की चोटी काट रहा था तभी दबोचा गया

Tuesday, August 15, 2017

भोपाल। अंतत: देश भर में दहशत का दूसरा नाम बन चुका अज्ञात दुश्मन पकड़ा गया। इसे लेकर देश भर में तमाम अफवाहें फैली हुईं थीं। इसका शिकार होने वाली महिलाओं की तबीयत अफवाहों की दहशत के कारण खराब हो जाती थी। कई महिलाएं बेहोश हो चुकीं हैं लेकिन मप्र के मुरैना में चोटी कटवा पकड़ा गया। इसके साथ ही सारा देश राहत की सांस ले सकता है। महिलाओं को अब इससे बचने के लिए टोने-टोटके करने की जरूरत नहीं। 

मध्यप्रदेश में मुरैना जिले के गणेशपुरा में बंटी गुर्जर नामक युवक की बहन सो रही थी, उसी समय उसे अहसास हुआ कि कोई उसके बाल काट रहा है, तो उसने हाथ लगाकर देखा तो एक कीड़ा हाथ में आ गया। युवती ने उसे दबोच लिया। बंटी को आवाज लगाई। भाई ने इस कीड़े को पकड़ा लिया। उसके मुंह में बाल भरे हुए थे। पकड़े जाने पर वा अपने मुंह से बाल उगलने लगा। चोटी काटने वाला कीड़ा पकड़े जाने की खबर जैसे ही मोहल्ले वालों को लगी, तो कीड़े को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह कीड़ा कौन है। इसका वैज्ञानिक नाम क्या है। यह कहां पाया जाता और किन हालातों में इनकी संख्या बढ़ जाती है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन यह जरूर पता चल गया है कि इस कीड़े का रंग कुछ ऐसा है कि यह कटे हुए बालों के गुच्छे में खुद को आसानी से छुपा लेता है और फिर अपने मुंह में बाल भरकर भाग जाता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week