नेहा धूपिया का एक्सीडेंट, लोग सेल्फी और आॅटोग्राफ मांगते रहे

Friday, August 11, 2017

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया। नेहा धूपिया के साथ ये दुर्घटना चंडीगढ़ में लगभग 2 बजे के करीब हुई। जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ, तब वह मुंबई की फ्लाइट लेने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट जा रही थीं. एक्सीडेंट की वजह से वहां भयंकर जाम लग गया और नेहा लगभग आधे घंटे तक वहां फंसी रहीं. नेहा यहां अपने नए शो नो फिल्टर नेहा के सीजन-2 के प्रमोशन के आई थीं। एक्सीडेंट की वजह से वहां भयंकर जाम लग गया और नेहा लगभग आधे घंटे तक वहां फंसी रहीं। इस हादसे में सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि दुर्घटना के दौरान भी लोग मदद करने की बजाय उनके साथ सेल्फी खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए जुटे रहे। फिलहाल नेहा अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंच गई हैं। इस हादसे में नेहा धूपिया या उनकी टीम के किसी सदस्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। नेहा को सिर्फ कंधे में दर्द की शिकायत है।

अच्छी बात यह है कि इस दुर्घटना में उन्हें या उनकी टीम को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. हालांकि इसकी वजह से नेहा काफी सदमें में रहीं. उन्हें कंधे में दर्द की भी शिकायत है. इस पर भी सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात ये रही कि दुर्घटना के दौरान भी लोग मदद करने की बजाय उनके साथ सेल्फी खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए जुटे रहे.  

2016 में नेहा ने पॉडकास्ट पर इस शो की शुरुआत की थी. इसमें वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू लेती हैं और उनकी जिंदगी से जुड़े अनकहे किस्से सामने लाने की कोशिश करती हैं. शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसी साल इसके सीजन-2 की शुरुआत की गई .

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं