उत्तराखंड में भीड़ ने मेयर को घेरकर पीटा, घायल, पथराव, लाठीचार्ज

Thursday, August 10, 2017

नई दिल्ली। उत्तराखंड के हरिद्वार में भारी बारिश की वजह से हुए जलभराव का जायज़ा लेने निकले मेयर को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। शहर के प्रेम नगर आश्रम के बाहर लोगों ने मेयर की पिटाई कर दी। मेयर मनोज गर्ग की भीड़ द्वारा पिटाई के बाद उनके समर्थक बौखला गए। उन्होंने भीड़ पर पथराव कर डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया है कि भीड़ में कौन लोग थे जिन्होंने मेयर को बेरहमी से पीटा। 

गुरुवार को सुबह शुरू हुई भारी बारिश की वजह से शहर में जगह-जगह पानी भर गया था। सड़कें नहरें बन गई थीं, बस अड्डा तालाब और रेलवे ट्रैकों पर पानी भरा होने की वजह से ट्रेनें स्टेशन के बाहर ही रोक दी गई थीं। बारिश का पानी ओवरफ़्लो होने से कई इलाकों में लोगों के घरों में भी घुस गया था।

पानी रुकने के बाद जलभराव का जायज़ा लेने निकले मेयर मनोज गर्ग पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उनकी पिटाई कर दी। पीटने वाले लोग प्रेम नगर आश्रम के बताए जा रहे हैं। इससे मेयर समर्थक भड़क गए और उन्होंने जमकर पथराव किया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को भी स्थिति नियंत्रण करने में काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी और उपद्रव के शांत न होने पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी।

प्रेम नगर आश्रम पुल पर मेयर की पिटाई करने का साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट से भी बदसलूकी की गई। मारपीट करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने लाठियां भांजने के बाद भारी संख्या में पीएसी को मौके पर बुला लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week