गुड़गांव में सरेआम लड़की का सरेआम किडनैप, फेसबुक पर लाइव वीडियो

Saturday, August 19, 2017

गुरुग्राम। यहां सरेआम लड़की की किडनैपिंग और पुलिस की लापरवाही सामने आई है। बदमाशों ने खुलेआम लड़की को किडनैप किया और गाड़ी में डालकर ले गए। एक जागरुक युवक ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस कर्मियों को अपनी कार में बिठाया। पीछा किया परंतु पुलिस ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। युवक ने इस घटना का वीडियो फेसबुक पर लाइव कर दिया। लाइव होेने के कारण शायद बदमाश घबरा गए और लड़की को रास्ते में छोड़कर भाग गए। 

बॉबी कटारिया नाम के शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने फेसबुक पेज के जरिए लाइव शेयर किया था। वीडियो में हुई बातचीत और पोस्ट में किए गए कमेंट्स से पता चलता है कि बॉबी रास्ते से जा रहे थे जब उन्होंने गुंडों को लड़की को किडनैप करते और फिर उसे एक सफेद एसयूवी कार में जबरन ले जाते देखा।

इस घटना की सूचना उन्होंने पास ही में मौजूद पुलिसकर्मियों को दी और अपनी ही गाड़ी से आरोपियों का पीछा करने लगे। इसी समय उन्होंने फेसबुक लाइव करना शुरू कर दिया। लाइव के दौरान बॉबी ने पुलिसकर्मियों से जब गाड़ी को रुकवाने की बात कही तो पुलिस वाले बहाने बनाने लगे कि उनके पास कोई हथियार नहीं हैं।
 

 एक पुलिसकर्मी ने घटना की सूचना अन्य पुलिसकर्मियों को वॉकी-टॉकी के जरिए दी। बॉबी ने अपनी कार से ही आरोपियों का करीब 12 किलोमीटर तक पीछा किया। रास्ते में करीब तीन पुलिस चैक पोस्ट भी मिले, लेकिन किसी ने भी आरोपियों की कार को नहीं रोका।

बॉबी के दूसरे फेसबुक पोस्ट में वो किडनैप की गई लड़की के परिवार से बात करते नजर आए। परिवार ने बताया कि 9-10 गुंडों ने पहले उनके साथ मारपीट की और फिर उनकी बेटी को उठा ले गए। कई घंटे बीत जाने और गाड़ी का नंबर सामने आने के बावजूद पुलिस के आरोपियों को नहीं पकड़ने पाने की बात पर बॉबी काफी नाराज होते दिखे। इन वीडियो के पोस्ट होने के बाद लोगों ने भी पुलिस की काफी आलोचना की।

बताया जा रहा है कि बॉबी की कार से लगातार पीछा होता देख आरोपी बाद में लड़की को बीच रास्ते में कहीं उतार कर भाग निकले। वहीं पुलिस की ओर से अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week