लारा दत्ता ने महेश भूपति इंटरनेशनल टॉवल्स का पौंछा बना डाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता पर आरोप है कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने पति महेश भूपति का ना केवल मजाक उड़ाया बल्कि खिलाड़ियों का भी अपमान किया है। लारा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ टॉवल्स को दरवाजे के नीचे लगाया गया है। ठीक वैसे ही जैसे पानी वाला पौंछा लगाया जाता है लेकिन ये कोई आम टॉवल्स नहीं है। ये अंतर्राष्ट्रीय मैचों में महेश भू​पति को मिले टॉवल्स हैं। ये टॉवल्स किसी भी अंतराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी के लिए गर्व का विषय होते हैं और वो इन्हे दीवारों पर सजाकर रखता है। 

दरअसल, दरवाजों के रास्ते घर में घुस रहे पानी को कंट्रोल करने के लिए लारा ने दरवाजों के नीचे की जगह पर रंग-बिरंगे टॉवल लगा दिए लेकिन ये रंग-बिरंगे तौलिये कोई आम नहीं बल्कि टेनिस प्लेयर मेहश भूपति की सालों की मेहनत और कमाई थी। कोई तौलिया विंबलडन का है तो कोई यूएस ओपन का। कोई ऑस्ट्रेलियाई ओपन का है तो कोई फ्रेंच ओपन का।


लारा ने यह फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलिया ओपन और फ्रेंच ओपन के इन टॉवल को अच्छे काम में यूज कर रहे हैं। साथ में टैग किया पति महेश भूपति को। इतना ही नहीं लोगों से सुरक्षित और घरों के अंदर रहने की अपील की।' लारा द्वारा अपलोड की गई यह फोटो देख महेश भूपति को गुस्सा आ गया और उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कहीं तुम मजाक तो नहीं कर रही, यह मेरी सालों की मेहनत है।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !