मीडिया के जाते ही चुप हो जाता है जीतू पटवारी: जयंत मलैया

Saturday, August 12, 2017

इंदौर। जिला योजना समिति की बैठक में प्रदेश के वित्तमंत्री एवं इंदौर के प्रभारी मंत्री जयंत मलैया एवं राऊ विधायक व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जीतू पटवारी के बीच तीखी बहस हुई। पटवारी ने जिस तरह से बात को तूल लिया, प्रभारी मंत्री भड़क गए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि जियोस की बैठक में राजनीति मत करो। मीटिंग के बाद मलैया ने कहा कि जीतू ये सब मीडिया को दिखाने के लिए कर रहा था, मीडियाकर्मियों के कमरे से बाहर जाते ही वह शांत हो गया।

इंदौर कलेक्ट्रेरेट में जिले के विकास को लेकर चल रही बैठक के दौरान अचानक कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने इंदौर-खंडवा रोड के चौड़ीकरण, एमआर-3 बनाने और राजीव गाँधी चौराहे से राऊ के बीच सड़क पर डिवाइडर बनाने की मांग की। इससे पहले कि अचानक सामने आए मुद्दों पर बात शुरू हो पाती पटवारी ने चेतावनी दे दी कि यदि मांगें नहीं मानी गईं तो उग्र आंदोलन होगा। ये सुनते ही जयंत मलैया भी ताव खा गए। कहा कि ये जिला योजना समिति की बैठक है, इसे राजनीती का अखाड़ा मत बनाओ। इसी बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गयी। बहस में बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता बोले कि तुम बहिष्कार कर सकते हो।

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए इंदौर प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि जीतू ये सब मीडिया को दिखाने के लिए कर रहा था, मीडियाकर्मियों के कमरे से बाहर जाते ही वह शांत हो गया। मंत्रीजी के इस बयान को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि उनकी इस बात पर मुझे दुःख हुआ और मैं इस बात की निंदा करता हूँ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week