जयवर्धन पर केस की दिनभर चली सुनवाई, अटके रहे अन्य केस

Friday, August 11, 2017

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। राघेगढ विधानसभा क्षेत्र के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका पर गुरुवार को दिनभर सुनवाई हुई, सुनवाई आज भी जारी रहेगी। न्यायमूर्ति विवेक अग्रवाल की अदालत में चली इस सुनवाई के कारण इस कारण अन्य किसी मामले में सुनवाई नहीं हो सकी।

सुबह साढ़े दस बजे याचिकाकर्ता राधेश्याम धाकड़ के अधिवक्ता अभिजीत अवस्थी ने अपने तर्क रखें। उन्होंने बताया कि जयवर्धने सिंह ने चुनाव में लाभ लेने के लिए किस प्रकार से धार्मिक कैलेंडर बंटवाये थे। इसके बाद जयवर्धने की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद भारद्वाज ने अपना पक्ष रखा, उन्होंने कहा कि जयवर्धने सिंह पर लगाये गए आरोप मिथ्या है, इनमें जरा भी सच्चाई नहीं है। इस केस की सुनवाई आज शुक्रवार 11 अगस्त की भी चलेगी।

बता दें कि दिग्विजय सिंह इन दिनों कांग्रेस में हाशिए पर चल रहे हैं और लम्बे समय से भाजपा के निशाने पर है। यह मामला दिग्विजय सिंह की प्रतिष्ठा से जुड़ गया है। भाजपा भी अपना पूरा जोर लगा रही है। भाजपा चाहती है कि किसी भी तरह से इस मामले में जयवर्धन सिंह की सदस्तया समाप्त हो जाए और उनके चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया जाए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं