अमित शाह की मीटिंग में बेहोश हुए सांसद की मौत

Wednesday, August 9, 2017

नई दिल्ली। जयपुर में अमित शाह की मीटिंग के दौरान अचानक हृदयघात के कारण बेहोश हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान के अजमेर से सांसद सांवर लाल जाट का आज सुबह एम्स में निधन हो गया। उनका एम्स में इलाज चल रहा था। वह 62 वर्ष के थे। खराब मौसम के कारण उनका शव एयर ऐबुलेंस से नहीं भेजा जा सका। अब सड़क मार्ग से उनकी पार्थिव देह लाई जा रही है। एम्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि भाजपा सांसद का निधन सुबह सवा छह बजे हुआ। एम्स के डॉक्टरों के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने के कारण जाट का मस्तिष्क क्षतिग्रस्त हो गया था। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

जाट नरेन्द्र मोदी सरकार में जल संसाधन राज्य मंत्री थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। मोदी ने ट्वीट किया है, 'सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सांवर लाल जाट के निधन से शोकाकुल हूं। यह भाजपा और देश का बड़ा नुकसान है। मेरी संवेदनाएं.' अपने संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा कि जाट ने गांवों और किसानों के कल्याण हेतु बहुत काम किया है।

भाजपा सांसद जयपुर में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता वाली बैठक के दौरान बेहोश हो गये थे। उन्हें तुरंत सवाई मान सिंह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत बिगड़ने पर बाद में उन्हें दिल्ली, एम्स लाया गया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week