मैं लास्ट मिनट तक अमित शाह का इंतजार करूंगी: शशि कर्णावत

Saturday, August 19, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की निलंबित आईएएस शशि कर्णावत ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अपने घर भोजन पर आमंत्रित किया था हालांकि सरकार की ओर से अभी तक जवाब नहीं मिला है। इसे लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है। कर्णावत का कहना है कि अमित शाह जब तक भोपाल में है तब तक वह उनका इंतजार करेंगी। राजधानी आए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शशि कर्णावत ने अपने घर भोजन पर आमंत्रित किया था। अभी तक सरकार की ओर से जवाब नहीं मिलने के बाद कर्णावत ने कहा कि मैं उनका इंतजार करुंगी। खाना तैयार है, जब उनकी मर्जी हो तब चले आएं, मैं उन्हें अपने घर से निराश होकर नहीं लौटने दूंगी।

वहीं उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह एक और जनता से आनंद में रहने की बात कह रहे हैं और दूसरी ओर मेरी तो नौकरी पर ही तलवार लटकी हुई है। ऐसे में मैं कैसे आनंदमय रह सकती हूं। 

मध्यप्रदेश दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को निलंबित आईएएस शशि कर्णावत ने अपने निवास पर भोजन करने के लिए आमंत्रित किया था। हालांकि आमंत्रण भेजने के बाद भी प्रदेश सरकार की ओर से कोई बातचीत नहीं की गई है। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि अमित शाह उनके निवास पर भोजन के लिए जरुर पधारेंगे।

जब मर्जी हो, चले आएं 
शशि कर्णावत को निराशा है कि उनके पत्र का अब तक प्रदेश सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया है। जबकि वह इंतजार कर रही है। हालांकि कर्णावत का कहना है कि वह तीन दिनों तक इंतजार करेंगे जब तक अमित शाह भोपाल में मौजूद है। उनकी जब भी मर्जी हो वह मेरे घर आ सकते हैं उन्हें खाना तैयार मिलेगा। 

अन्याय की सुनवाई करने वाला मध्यप्रदेश में नहीं
शशि कर्णावत का कहना है कि यदि हमेशा मेरे निवास पर भोजन करने के लिए आते हैं तो यह मेरे लिए प्रशंसा की बात होगी साथ ही मैं अमित शाह से शासन द्वारा किए जा रहे अन्याय पर भी उन्हें पूरी जानकारी दूंगी कि किस तरह मध्यप्रदेश शासन मेरे साथ अन्याय करता है। अन्याय की सुनवाई करने वाला भले ही मध्यप्रदेश में ना हो। लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय के लिए देश में कोई तो मेरी बात को सुनेगा इसीलिए मैं अमित शाह जी से मिलना चाहती हूं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं