करंट से हुई मौत पर मातम के बाद सड़क पर लाश रखकर चक्काजाम

Friday, August 11, 2017

गुनौर। मध्यप्रदेश स्थित पन्ना जिले के गुनौर में विजली विभाग की लापरवाही एवं प्राईवेट व्यक्तियों से काम कराकर वेतन डकारने वाले लाइनमेनों की लापरवाही फिर सामने आयी जिसमें मृतक बब्लू बघेल पिता गुलाबसिंह बघेंल निवासी हिनौती की मृत्यु करंट लगने से ग्राम झुमटा में हुई। इसके बाद लोगों ने सड़क पर लाश रखकर चक्काजाम कर दिया। यह जाम घंटों चला। बाद में उचित मुआवजा दिए जाने का आश्वासन मिलने पर जाम खुला। 

ज्ञात हो कि विगत दिनों हुई मौत के उपरान्त पोस्टमार्टम न हो पानें के कारण दूसरे दिन लाश मिलनें के चलते भीड जुटनें लगी एवं अस्पताल रोड पर लाष को ट्रॉली में लादकर रख दिया एवं परिजनों सहित राजपूत समाज के लोगों गुनौर वासियों नें प्रशासन के खिलाफ कडी नाराजगी जाहिर करते हुए खूब नारे लगाए। मृतक के परिजनों नें प्रषासन से मृतक के परिवार को उचित राहत दिलाने हेतु कडी नाराजगी जाहिर करते हुए लोगों का गुस्सा फूटा। 

घण्टों जाम की स्थिति निर्मित रही तहसील के मुख्य द्धार पर नाराज परिजनों नें ताला जड दिया तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमार्ग को बन्द एवं आवागमन को अवरूद करते हुए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पडा। विजली विभाग के जिम्मेदारों के आनें तक लिखित आश्वासन के बाद लाश को अन्तिम संस्कार हेतु प्रशासन नें कडी मसक्कत के बाद मनाकर परिजनो को गांव भेजा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week