रोजगार सहायकों ने फूंका शिवराज सरकार के विरोध का बिगुल

Sunday, August 6, 2017

भोपाल। ग्रामोदय से भारत उदय में उत्कृष्ट कार्य करने वाले रोजगार सहायक अब अपनी नियमितीकरण की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो गए हैं जिसके तहत प्रथम चरण में 18 अगस्त 2017 को ब्लॉक एवं तहसील स्तर पर SDM एवं विधायक को ज्ञापन देकर अपनी समस्याओं से अवगत कराएंगे तत्पश्चात की समस्या के लिए मध्यप्रदेश शासन बैठकर बात करने को तैयार नहीं होता है तो कलेक्टर महोदय एवं प्रभारी मंत्रियों को ज्ञापन सौंपा जाएगा। उसके बाद भी यदि शासन-प्रशासन रोजगार सहायकों की मांग पर ध्यान नहीं देगी तो जिस रोजगार सहायक की बदौलत ग्राम उदय से भारत उदय का कार्यक्रम सफल हुआ था और पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग को संपूर्ण हिंदुस्तान में सबसे पहले मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पुरस्कृत किया गया था। वही रोजगार सहायक उन सभी योजनाओं को ठप कर देंगे। 

मध्यप्रदेश ग्राम रोजगार सहायक संग़ठन के बैनर तले समस्त 313 जनपदो में एवं 313 जनपद की विधानसभा में रोजगार सहायक 18 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सहित एसीएस राधेश्याम जुलानिया के नाम संबोधित ज्ञापन क्षेत्रीय बिधायक, एसडीएम, को सौंपेंगे, प्रदेश अध्यक्ष रोशन सिंह परमार ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों को ज्ञापन कार्यक्रम को सफल बनाने पूर्व तैयारी के निर्देश दिए है,

दिन-रात काम के बाद मांगेंगे सेवा का फल
प्रदेश प्रवक्ता शैलेन्द्र चौकसे ने बताया कि हम दिन रात काम कर सरकार के मार्गदर्शन में गरीब जनता की सेवा करते है, अब मांगने की बारी हमारी है, भाजपा सत्ता और संगठन सहित एसीएस महोदय से रोजगार सहायक नियमितीकरण की मांग करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week