कांग्रेस ने अमित शाह के लिए काले गुब्बारे छोड़े

Sunday, August 20, 2017

भोपाल। राजधानी में अमित शाह के 3 दिवसीय प्रवास के दौरान कांग्रेस कुछ भी उल्लेखनीय नहीं कर पाई लेकिन लास्ट डे काले गुब्बारे छोड़कर विरोध दर्ज कराया। इससे पहले कांग्रेस शाह को काले झंडे दिखाना चाहती थी। कांग्रेस गुजरात में राहुल गांधी के साथ हुई हरकत का विरोध करना चाहती थी परंतु ऐसा कुछ कर नहीं पाई। बता दें कि अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में इस बार प्रदेश की सभी 29 सीटों पर कांग्रेस को धूल चटाने का टारगेट दिया है। ताज्जुब तो इस बात का है कि इस मामले में कांग्रेस के किसी नेता का बयान तक सामने नहीं आया। 

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता कथित रुप से बीते दो दिनों से अमित शाह सहित पूरी बीजेपी का विरोध करने का मौका खोज रहे थे, लेकिन पुलिस के चाक चौबंद इंतजाम के मद्देनजर कांग्रेसी बीजेपी ऑफिस और अमित शाह के दुसरे कार्यक्रम स्थल के पास तक नही पहुंच सके। इसी क्रम में आज रविवार को भी कांग्रेसियों ने काले झंडे और काले गुब्बारे लेकर बीजेपी ऑफिस जाने की कोशिश की, हालाकि पुलिस ने रास्ते में ही कांग्रेसियों को रोक लिया।

कांग्रेसियों का कहना हैं कि वे गुजरात में राहुल गांधी के वाहन पर होने वाले पथराव के विरोध स्वरूप वो अमित शाह का विरोध करने जा रहे थे।  कांग्रेस अध्यक्ष के मुताबिक तीन दिन से बीजेपी मुख्यालय में चर्चा हो रही हैं, लेकिन इस चर्चा में प्रदेश की जनता की कोई बात नही हो रही और यही सब उनके विरोध और प्रदर्शन का कारण है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week