महिलाओं की चोटी के बाद अब युवक की दाढ़ी भी कट गई

Sunday, August 6, 2017

नई दिल्ली। देश भर में महिलाओं की चोटी कट रहीं हैं। लोग इसे भूत की हरकत बता रहे हैं लेकिन अब एक नया मामला आया है। लगता है महिलाओं की चोटी काटने वाला भूत अब पुरुषों को भी टारगेट बना रहा है। यूपी के रामपुर में एक युवक की दाढ़ी कट गई। इसी के साथ मामले ने एक नया रुख ​ले लिया है। सारा देश 2 हिस्सों में बंट गया है। एक वर्ग इसे कोरी अफवाह और किसी नजदीकी की शरारत बता रहा है तो दूसरा वर्ग भयभीत है और इसे भूत, प्रेत या चुड़ैल की हरकत बता रहा है। चौंकाने वाली बात यह है कि अब तक पुलिस ने किसी भी मामले की तह तक जाने की कोशिश नहीं की। 

घटना मिलक कोतवाली के अंतर्गत आने वाले चिचौली गांव की है। घटना के वक्त पीड़ित युवक जोगिंदर सिंह अपने घर पर ही था। जोगिंदर की मानें तो शनिवार को अचानक उन्हें महसूस हुआ कि कोई उनके पीछे से आया और फिर उनकी आंखें बंद हो गईं। कुछ ही देर बाद जब उन्होंने आंखें खोली तो कटी हुई दाढ़ी उनके हाथ में थी।

जोगिंदर ने बताया कि उनकी दाढ़ी काफी बड़ी थी। उन्होंने फौरन पुलिस को इत्तला किया। हालांकि मिलक पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। एसपी विपिन ताडा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अफवाहों पर जरा भी ध्यान न दें। बहरहाल मामले की जांच जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week