अमित शाह खुद आ जाएं सिंधिया के खिलाफ चुनाव मैदान में: कांग्रेस विधायक

Friday, August 25, 2017

भोपाल। अमित शाह के सिंधिया संबंधी बयान के बाद भाजपा में सिंधिया विरोध की राजनीति करने वालों को संजीवनी मिल गई है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी बयान दिया है कि अब सिंधिया को लाले पड़ जाएंगे। जवाब में कांग्रेस विधायक महेंद्र सिसौदिया ने प्रभात झा को आइना दिखा दिया। सिसौदिया ने कहा कि प्रभात झा खुद एक भी चुनाव नहीं जीत पाए और बातें सिंधिया को हराने की कर रहे हैं। उन्होंने शाह को चुनौती देते हुए कहा कि वो खुद सिंधिया के खिलाफ चुनाव मैदान में आ जाएं। पता चल जाएगा किसमें कितना दम है। 

गुना दौरे पर पहुंचे राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने कांग्रेस के स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चुटकी लेते हुए बयान दिया था कि वे अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रडार पर आ गए हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव जीतने के लाले पड़ने वाले हैं।

बस इसी बात से तिलमिलाए सिंधिया परस्त कांग्रेसियों ने प्रभात झा को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें खुला चैलेंज दे दिया है कि गुना संसदीय सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने अमित शाह को चुनाव लड़ाया जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

स्थानीय कांग्रेस विधायक महेंद्र सिसौदिया ने कहा कि प्रभात झा का दिमाग दिवालिया हो गया है। कांग्रेसी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने प्रभात झा पर व्यंग कसते हुए कहा कि यह तो भाजपा की मेहरबानी है कि वे राज्यसभा सांसद हैं, जबकि वे आजतक एक भी चुनाव नहीं लड़े।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं