अब एक्टिंग करेगा आमिर खान का बड़ा बेटा

Thursday, August 10, 2017

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद आमिर खान के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं परंतु जो जानते हैं वो उसके फेन बन चुके हैं। उसकी फेन लिस्ट में आमिर खान की दूसरी पत्नि किरण राव भी है। जुनैद आमिर खान कई फिल्मों में पर्दे के पीछे काम कर चुके हैं परंतु अब वो स्क्रीन पर आने की तैयारी कर रहे हैं। आइए हम बताते हैं जुनैद आमिर खान के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं। खबर है कि आमिर का बेटा जुनैद थिएटर में डेब्यू करने वाला है। जुनैद आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त का बेटा है। आमिर ने रीना से साल 2002 में डिवॉर्स ले लिया था। आमिर के बच्चों की कस्टडी रीना को मिल गई। आमिर की एक बेटी इरा खान भी है।

फिलहाल जुनैद के बारे में जानते हैं। 22 साल के जुनैद की पढ़ाई साउथ मुंबई कॉलेज से हुई है। उन्होंने एमबीए किया है। अभी तक जुनैद को पर्दे पर कभी नहीं देखा गया लेकिन पर्दे के पीछे उन्होंने बहुत काम किया है।

जुनैद अपने पिता की तरह ही काम को लेकर काफी पैशनेट हैं। वो अपने दोस्तों के साथ नुक्कड़ नाटक करते हैं। साथ ही जुनैद ने फिल्‍म '3 ईडियट्स' में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया था। साथ ही पीके में भी वो असिस्टेंट डायरेक्टर रहे।

जुनैद एक्टिंग करने में भी इंट्रेस्टेड हैं। आमिर का कहना है कि अगर जुनैद के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो जरूर उसका साथ देंगे। जुनैद किसी भी स्टार किड की तरह टैंट्रम नहीं दिखाते हैं। वो अपने फैंस के साथ फोटोग्राफ खिंचवाने के लिए कभी मना नहीं करते।

जहां आमिर खान की हाइट 5 फीट 4 इंच है। वहीं जुनैद 6 फीट 3 इंच के हैं। जुनैद पढ़ाई के साथ ही फिल्में भी असिस्ट कर रहे हैं। आमिर की फिल्मों से जुड़े होने के बावजूद जुनैद लाइम लाइट से दूर रहते हैं। जुनैद के रिलेशन की बात करें तो वो अपनी ही क्लासमेट सोनम वर्मा को डेट कर रहे हैं। जुनैद कभी अपने रिलेशन के बारे में नहीं छिपाते। मीडिया में सोनम और जुनैद की कई फोटो आ चुकी हैं। जुनैद आमिर के छोटे बेटे आजाद राव से 18 साल बड़े हैं। जुनैद, इरा और आजाद की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

इतना ही नहीं एक्स वाइफ रीना के साथ भी आमिर की अच्छी बॉन्डिंग हैं। तलाक के बाद भी वो आमिर के काम में उनका साथ देती हैं। आमिर अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं आमिर की बेटी इरा किसी ना किसी फिल्म स्क्रीनिंग में नजर आती रहती हैं। आमिर की पत्नी किरन राव की भी जुनैद से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। किरन का कहना है कि जुनैद बहुत होशियार लड़का है। मुझे नहीं पता कि उसके फ्यूचर प्लान क्या हैं। लेकिन वो जो भी करेगा मैं उसका साथ दूंगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week