सवाई माधौपुर: पटरी पर खड़े थे यात्री, ट्रेन ने सबको काट डाला, 7 मौतें

Sunday, August 6, 2017

नई दिल्ली। राजस्थान के सवाई माधौपुर रेलवे स्टेशन से एक दर्दनाक खबर आ रही है। आज रविवार सुबह करीब 11 बजे प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक ट्रेन ने पटरी पर खड़े यात्रियों को कुचल डाला। इस हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई जबकि दर्जनों घायल है। घायलों एवं मरने वालों की सही संख्या की जानकारी फिलहाल प्रशासन ने नहीं दी है। राहत कार्य शुरू हो गए हैं। 

घटना सुबह करीब 11 बजे की है। रक्षा बंधन के त्योहार की वजह से ट्रेन में बैठने को जगह नहीं मिली तो लोग इंजन पर बैठकर सफर कर रहे थे। जयपुर-बयाना ट्रेन जैसे ही स्टेशन के प्लेट फार्म दो पर रुकी तो लोग इंजन से कूद पड़े। कुछ यात्री प्लेटफार्म पर कूदे तो कुछ दूसरी ओर बने रेलवे ट्रेक पर आ गए। तभी फास्ट ट्रैक से गरबा एक्सप्रेस गुजरी। गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और जो यात्री रॉन्ग साइड पर उतरे वे गरबा एक्सप्रेस की चपेट में आ गए।

इससे वहां चीख पुकार मच गई। मदद को पुलिस व रेलवे अधिकारी पहुंचे। इसकी चपेट में आने से 7 यात्रियों की मौत हो गई। घटना के बाद स्टेशन पर चीख-पुकार मच गई। घटना आज सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है। अभी तब इन युवको की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं