फार्मूला 75 पर नंदकुमार को बयान देने का अधिकार नहीं: सरताज सिंह

Friday, August 25, 2017

भोपाल। फार्मूला 75 पर घिर गए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को हप्प करके चुप कराने की कोशिश की थी परंतु नंदकुमार सिंह की चेतावनी उल्टी पड़ गई। बेवजह मंत्रीमंडल से बेदखल कर दिए गए सरताज सिंह ने कहा कि नंदकुमार को अब यह कहने का कोई अधिकार नहीं है। वे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान का खंडन कर रहे हैं। इस तरह की बातें मीडिया के सामने करना पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

नंदकुमार सिंह ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा में कहा है कि बाबूलाल गौर और सरताज सिंह को अब मंत्री नहीं बनाया जाएगा। जहां जीतने लायक चेहरा नहीं मिलेगा, केवल वहां 75 पार के नेताओं को टिकट दिया जाएगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मंत्री-विधायकों के परफार्मेंस पर संगठन की नजर बनी हुई है। ऐसे विधायकों को चेतावनी भी दी गई है, जिनका प्रदर्शन ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि जिन मंत्रियों व विधायकों ने परफार्मेंस नहीं सुधारा, उनका टिकट काट दिया जाएगा। चौहान ने 75 साल के फार्मूले पर सफाई देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह नहीं कहा कि टिकट नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में 75 साल की उम्र पार कर चुके विधायक हैं, वहां जीतने लायक चेहरा नहीं मिलने की स्थिति में ही सीनियर नेताओं को टिकट दिया जाएगा।

हिट भी हूं, फिट भी हूं: बाबूलाल गौर
पूर्व मंत्री बाबूलाल गौर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि मैं हिट भी हूं और फिट भी हूं। मैंने पिछला चुनाव 1-2 हजार से नहीं बल्कि 75 हजार वोटों से जीता था। मेरे परफार्मेंस में कोई कमी नहीं है। मेरे क्षेत्र में नया चेहरा तलाशने की कवायद करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। रहा सवाल फिर से मंत्री बनाने का तो यह अधिकार मुख्यमंत्री का है। इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week